बिग-बी के बारे में ये जानेंगे तो और बड़े फैन हो जाएंगे

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इतने बड़े सेलेब्रिटी होने के बावजूद कितने सरल और सहज हैं उनकी जीवनशैली से ये साफ झलकता है।

यह भी पढ़ें : जुड़वां भाई-बहन ने अलग-अलग साल में लिया जन्म

कभी कैंसर पीड़ितों की मदद करने के लिए अचानक लोकल ट्रेन में जा कर गाना गाने लगते हैं तो कभी दूर से आई अपनी फैंन से न मिल पाने पर उससे मांफी मांगने लगते हैं। बिग बी के अलावा ये कोई और नहीं कर सकता।

big-b-walk-2_1451822046

हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपने इसी साधारण तरह से जीवन जीने का एक और उदाहरण दिया है। बिग बी तब सड़क पर पैदल निकल पड़े, जब उनकी कार मुंबई के ट्रैफिक में फंस गई। बिग बी को यूं पैदल चलता देख कई लोग हैरान हो गए और मीडियावालों के साथ-साथ कई आम लोगों ने भी उन्हें अपने कैमरों में कैद कर लिया। अमिताभ काफी जल्दी में लग रहे थे। दरअसल, वो अपने घर ‘जलसा’ से कुछ दूर पर एक होटल जा रहे थे। यहां उनकी अपकमिंग फिल्म ‘वजीर’ का प्रमोशनल इंटरव्यू था और वो नहीं चाहते थे कि उनकी वजह से प्रोगाम देरी से शुरू हो। इसलिए काफी देर तक ट्रैफिक जाम में फंसे रहने के बाद उन्होंने पैदल निकलने का फैसला किया।

बता दें कि, फिल्म ‘वजीर’ में बिग बी के अलावा फरहान अख्तर, अदिति राव हैदरी, नील नितिन मुकेश और जॉन अब्राहम अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म 8 जनवरी को रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button