इन सर्दियों में पुराना फैशन बना नया ट्रेंड

0

02_04_2015-dress

इन सर्दियों में फैशन के नए अवतार के लिए फिर से पुराने फैशन की और लौटकर आप ट्रेंड में बने रह सकते हैं। फैशन विशेषज्ञों का कहना है कि बूट कट जींस और 1980 के दशक के फ्लोरल प्रिंट जैसे कई पुराने फैशन ट्रेंड फिर से लौट आए हैं।

यह भी पढ़े : सर्दियों में फुटवियर का अंदाज हो ऐसा

फैशन डिजाइनर प्रियंका बत्रा ने पुराने दौर के कुछ ऐसे फैशन ट्रेंड्स के बारे में बताया है, जो इस मौसम में पहने जा सकते हैं-

फ्लोई ड्रेस : पुराने दौर की फ्लोई ड्रेसिज का फैशन फिर से लौट आया है। जॉर्जट और सैटिन जॉर्जट की फ्लोई मिडी, मैक्सी, गाउन और इवनिंग ड्रेस जैसे परिधान फिर से लौट आए हैं, जो फैशन रैंप पर भी दिखाई दे रहे हैं।2014-fashion-summer-long-dress-women-s-floral-print-dress-maxi-long-plus-size-bohemia-chiffon

प्रिंट और पैटर्न : 1980 के दशक के फ्लोरल प्रिंट का फैशन भी दोबारा रैंप पर दिखाई दे रहा है। इन दिनों फ्लोरल प्रिंटेड टॉप, स्कर्ट्स और ड्रेसिज फैशन में फिर लौट आए विक्टोरियन दौर की गवाही दे रहे हैं।

विंटेज रंग : गहरे लाल गुलाबी शेड्स, गहरा नीला और गहरा हरा (बॉटल ग्रीन) जैसे विंटेज रंगों का चलन तेजी से बढ़ रहा है।

प्लाजो और बूट कट जीन्स : प्लाजो और बूट कट जीन्स का स्टाइल जो एक दशक पूर्व लौट चुका था, वह लड़कियों के वॉर्डरोब में फिर से तेजी से लौट रहा है। शरारा का आधुनिक संस्करण प्लाजो भी इन दिनों काफी चलन में है।

loading...
शेयर करें