हर वक्त सेक्स के लिए पागल रहती है ये महिला,और एक दिन…

0

दुनिया में हर कोई को किसी न किसी प्रकार कि लत लगी रहती है किसी को शराब पीने की लत है तो किसी को सिगरेट पीने की। लेकिन हम आप को जिस महिला के बारे में बताने जा रहें है जिसे सेक्स करने की इतनी बुरी लत थी की हर दिन 6 से 8 बार सेक्स करने के बाद भी उसे संतुष्टि कि प्राप्ति नहीं हो पाती थी । जिसके कारण वह बहुत ही बड़े घटना का शिकार हो गई।

बता दें कि नार्थ यॉर्क की रहने वाली 37 वर्षीय रेबेका बार्कर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि इस तरह से साल 2014 में उन्हें लगातार सेक्स करने की लत लग गयी थी। जिसके चलते उनके बॉयफ्रेंड से उससे ब्रेकअप कर लिया , जिसके बाद वह दोनों अलग जीवन व्यतीत करने लगे ।

रेबेका 3 बच्चों की माँ भी थी और आगे बतातीं हैं की प्रतिदिन लगभग 6 बार संभोग करने के बाद भी उन्हें चरम सुख की प्राप्ति नहीं हो पाती थी। यह उनके दिमाग पर इस तरह हावी हो चूका था की इसके आलावा उनके दिमाग में और कोई दूसरा ख्याल नहीं आता था। उनके इस स्वाभाव के कारण उन्हें शर्मिदगी महसूस होने लगी थी जिसके चलते उन्होंने घर से बाहर निकलना भी बंद कर दिया था।

रेबेका का यह अजीबो-गरीब स्वाभाव उनके बॉयफ्रेंड की समझ से भी परे था। इस कारण उनके बॉयफ्रेंड को उनपे शक होने लगा की शायद इसके चलते वो किसी और से भी सम्बन्ध बना रही है, जिस वजह से रेबेका अपनी शर्मिंदगी को छुपाने के लिए ऐसा कर रहीं हैं।

तीसरे बच्चे के जन्म के बाद डॉक्टरों द्वारा एक जाँच में रेबेका को डिप्रेशन से पीड़ित घोषित कर दिया गया। उनके बॉयफ्रेंड के साथ उनका सम्बन्ध साल 2014 में ही ख़त्म हो गया था।

जिसके बाद रेबेका ने अपनी माँ के साथ रहना शुरू कर दिया। आज रेबेका फ्रांस में रहतीं हैं और डिप्रेशन से छुटकारा पाने के लिए उन्होंने अपनी जीवनशैली में काफी बदलाव किया है, जिसका उन्हें फायदा भी पहुंचा है।

loading...
शेयर करें