गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए किया ये काम, पढ़कर आप भी हो जाएंगे शॉक

नैनिताल। आजकल लोग प्यार में क्या कुछ नहीं करने को तैयार हो जाते हैं। किसी भी हद को पार करने में बिल्कुल कतराते भी नहीं। ऐसा ही कुछ कारनामा सामने आया है उत्तराखंड के एक प्रेमी का। जिसे पढ़कर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के खर्चे उठाने के लिए कुछ ऐसा कदम उठाया कि अगले ही पल उसे हवालात के पीछ देखा गया।

प्यार के लिए बना वाहन चोर-
मामला उत्तराखंड का है जहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका के प्यार में इस कदर दीवाना था कि उसके खर्चे उठाने के लिए ट्रक तक चोरी कर लिया। कहा जा रहा है लड़के ने अपनी प्रेमिका के शौक को पूरा करने के लिए अपने दोस्त के साथ ट्रक चोरी करने का प्लान बनाया। चोरी के बाद लड़के साथ उसके सभी दोस्त ट्रक को बेचने के लिए लोग तलाशने लगे।

खबरों की माने तो वह उसे बेचने के यूपी के संभल में भी आए लेकिन वह असफल हुए। जिसके बाद वह काशीपुर वापस आ गए। यहां पहुंचने पर पुलिस ने काशीपुर से ट्रक और उसमें सवार दो युवकों को पकड़ लिया, जबकि उनका साथी भाग गया।

12 अप्रैल की रात नौ बजे शिवलापुर चुंगी ट्रक यूनियन कार्यालय के पास से खडे़ ट्रक (पीबी29एन9506) को अज्ञात लोगों ने चुरा लिया था। ट्रक मालिक फिरोज खान निवासी गुलरघट्टी की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी।

पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज-
एसएसपी ने बताया कि फरार आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम चंदौसी रवाना हो गई है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी नईम का प्रेम प्रसंग एक युवती से था, जिसके खर्चे पूरे करने के लिए उसने इस घटना को अंजाम दिया। उसके खिलाफ 2017 में रामनगर कोतवाली में पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में भी रिपोर्ट दर्ज है।

Related Articles