डेटिंग एप के जरिए 16 युवकों से हुआ इस युवती को प्यार, फिर जो हुआ सुन कर हो जाएंगे हैरान

पुणे में एक 27 साल की युवती जो पहले अच्छी खासी नौकरी करती थी। लेकिन कोरोना में नौकरी जाने के बाद उसने जो करना शुरु किया उसके कारण आज वह सालाखों के पिछे है।

मुम्बई: पुणे में एक 27 साल की युवती जो पहले अच्छी खासी नौकरी करती थी। लेकिन कोरोना में नौकरी जाने के बाद उसने जो करना शुरु किया उसके कारण आज वह सालाखों के पिछे है। आजकल डेटिंग ऐप्स के जरिए सच्चा प्यार और अपना पार्टनर ढूंढने लगे हैं। लेकिन कई बार लोग इसमें इसकदर धोखा खा जाते है कि उसकी पूरी जिंदगी बर्बाद हो जाती है।

क्योंकि कुछ लोग डेटिंग की आड़ में क्राइम कर जाते है। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के पुणे में सामने आया है। जहां एक युवती ने डेटिंग ऐप के जरिए पहले 16 लड़को को अपने प्यार के जाल में फंसाया। फिर उनके घरों में जाकर लाखों रुपए की चोरी को अंजाम दिया। वह शातीर लड़की पुणे के पास पिंपरी चिंचवाड़ इलाके की रहने वाली है। यह लड़की काफी पढ़ी-लिखी है और एक मल्टीनेशनल कंपनी में अच्छी खासी जॉब करती थी। लेकिन कोरोना महामारी के दौरान जब उसकी नौकरी चली गई तो उसने पैसा कमाने का यह गलत रास्ता अपना लिया। सयाली डेटिंग ऐप के जरिए पहले लड़कों से मीठी-मीठी बातें करती।

युवती ने ऐसे जाल में फंसाया

इसके बाद यह युवती उनसे शादी करने के लिए तैयार हो जाती। वह इन लड़कों से मिलने के लिए लग्जरी होटल में जाती थी। वह ऐप पर अपनी ऐसी तस्वीरें डालती कि कोई भी उसपर फिदा हो जाता था। जब कोई उससे मुलाकात करता तो उसकी हाईप्रोफाइल लाइफ देखकर और भी इंप्रेस हो जाता था। लेकिन बातें इतनी सादगी से करती कि हर कोई उसे अपना दिल दे बैठता। लड़कों को वह इस तरह अपने जाल में फंसाती कि वह उसपर आंख बंद करके यकीन करने लगते थे। पिछले सप्ताह चेन्नई के आशीष कुमार ने पुलस के पास जाकर सयाली के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। उसने बताय कि वह सयाली से ऐप के माध्यम से मिला था।

यह भी पढ़े: Kisan Andolan: ‘पंजाब के युवा जेल में बंद, क्या कर रहे हैं CM’

इस युवती ने मुझे पुणे बुलाया और एक होटल में जाने के बाद मेरी कोल्ड ड्रिंक्स में नशे की दवा मिलकार बेहोश कर दिया। फिर उसके शरीर से गहने और नकदी लूटकर फरार हो गई। पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि उसने 16 युवकों को कैसे प्यार के जाल में फंसाकर लूटपाट की थी। कइयों को घर जाकर उसने लाखों रुपए की चोरी भी कर डाली। सयाली के खिलाफ चार और लड़कों ने शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने अब तक इस महिला के पास से 15,25,000 कीमत के गहने और नगद बरामद किए हैं।

यह भी पढ़े: Rose Day से लेकर Valentine Day तक जानिए पूरे हफ्ते का कैलेंडर

Related Articles

Back to top button