शाहीनबाग कांड पर इस युवा सांसद का बड़ा बयान, मुगल वंश पर कस दिया तर्ज!

नई दिल्ली। दिल्ली के शाहीनबाग में पिछले इतनों दिनों से CAA पर विरोध प्रदर्शन चल रहा है। इस विरोध की आग अब भाजपा के युवा सांसद तेजस्‍वी सूर्या तक पहुंच गई है। इस समले पर सांसद तेजस्वी सूर्या ने एक बड़ा बयान दिया है। सांसद ने बयान दिया है कि बहुसंख्यक सतर्क नहीं होंगे फिर से मुगलों का शासन आ जाएगा।

 

सांसद ने बयान दिया कि अगर शाहीन बाग में जो धरना चल रहा है अगर बहुसंख्यक सतर्क नहीं हुए तो मुगल राज के दिल्ली लौटने के दिन दूर नहीं है। सरकार ने कई सालों से चल रहे पुराने मुद्दों को सुलझाया है। विपक्ष भी सब जानता और समझता है कि CAA से किसी को कोई नुकसान नहीं है ना ही किसी का कोई लेना-देना है। इसके बाद भी लगातार विरोध किया जा रहा है जो बहुत ही शर्म की बात है। विपक्षी दल लगातार इस मसले पर हंगामा करते हैं।

तेजस्‍वी सूर्या ने यह भी कहा, ‘सीएए पाकिस्तान समेत पड़ोसी देशों में प्रताड़ित अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने के लिए है, लेकिन विरोध करके विपक्ष उन्हें नागरिकता मिलने से रोक रहा है। इसके लिए आने वाली पीढ़ियां कभी माफ नहीं करेंगी. विपक्ष ऐसे मुद्दे खत्म नहीं होने देना चाहता, जिन्हें वो अपने वोट-बैंक के लिए इस्तेमाल करता है।

Related Articles