UP में इश्क करने वालों को मिली सजा-ए-मौत, हिंदू लड़के से प्रेम करना पड़ा महंगा

एक और ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है

सीतापुर में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र में हिंदू लड़के से प्रेम करने पर परिजनों ने युवती की हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया, जबकि उसका प्रेमी अभी भी लापता है. प्रेमी के परिजनों ने हत्या कर शव छिपाने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है. हालांकि प्रेमिका के परिजन हत्या को आत्महत्या करार दे रहे हैं और प्रेमी के बारे में कोई जानकारी न होने की बात कह रहे हैं.

प्रेमिका से मिलने आया था प्रेमी

बता दें मामला महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के मुस्तफाबाद गांव का है. गांव निवासी फैय्याज की बेटी शाबरीन (20) का गांव के ही सुभाष चंद्र मौर्य के बेटे रंजीत मौर्य से करीब एक साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार देर रात रंजीत प्रेमिका शाबरीन से मिलने उसके घर जा पहुंचा. दोनों एक कमरे में थे. इसी दौरान शाबरीन के पिता फैय्याज की आंख खुल गई.

जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि प्रेमी के परिवार वालों का आरोप है कि ऑनर किलिंग की घटना है और प्रेमी भी अभी लापता है. प्रेमी के परिजनों की तहरीर के आधार पर जांच-पड़ताल की जा रही है.

 

यह भी पढ़ें- आखिर क्या है मसाले के ट्रक और इत्र का कनेक्शन, जानें 150 करोड़ के खुलासे की इनसाइड स्‍टोरी

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles