IPL
IPL

कोरोना वैक्सीन की हजारों डोज चोरी, फिर चोर ने कहा Sorry

पीपी सेंटर से कोरोना वायरस वैक्सीन की 1710 डोज़ चोरी हो गई. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई जिसने भी सुना वह हैरान रह गया कि इस महामारी के दौर में कोई ऐसा भी कर सकता है क्या।

नई दिल्ली: देश में जिस तरह से महामारी ने हालात को बद से बदतर कर दिया है और लोग हर तरफ परेशान और बेहाल नजर आ रहे हैं, वहीं कुछ ऐसी खबर भी आ रही है जो लोगों के चेहरों पर मुस्कान छोड़ रही है. ऐसा ही एक मामला अनोखी चोर का सामने आया है जहाँ चोरो ने पहले तो अस्पताल से दवाई चुराई लेकिन जब उसे पता चला कि वह कोरोना वायरस वैक्सीन है तो उसने सॉरी लिख कर उन्हें लौटा भी दिया।

यह मामला है हरियाणा के जींद का पिछले दिनों खबर आई कि जिले के सिविल अस्पताल के पीपी सेंटर से कोरोना वायरस वैक्सीन की 1710 डोज़ चोरी हो गई. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई जिसने भी सुना वह हैरान रह गया कि इस महामारी के दौर में कोई ऐसा भी कर सकता है क्या। लेकिन इसके बाद एक बाइक सवार ने सिविल लाइन थाने के सामने चाय की दुकान पर एक प्लास्टिक बैग छोड़ा और भाग गया।

जब लोगों ने बैग को खोला तो सब हैरान रह गए दरअसल इस बैग में वैक्सीन के वह डोज़ थे जो चोरी हो गए थे और साथ में एक नोट भी था. जिसमें लिखा था मुझे माफ कर दीजिए पता नहीं था कि इसमें कोरोना वैक्सीन है। अब वैक्सीन मिलने के बाद लोगों के दिलों में यह सवाल उठने लगा कि कैसे चोरों ने हजारों की डोज़ को लौटा दिया कि उनका ज़मीर जाग गया आखिर कैसे लेकिन अंत भला तो सब भला।

यह भी पढ़े: Death Anniversary : Satyajit Ray के नाम हुए 32 National Award, खुद पास चलकर आया था Oscar!!

Related Articles

Back to top button