CM Yogi को फिर से मिली जान से मारने की धमकी, Whatsapp पर आया मैसेज 

लखनऊ: एक बार फिर से उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को जान से जान से मारने की धमकी दी गई है। इस बार 112 कंट्रोल रूम के वॉट्सऐप (Whatsapp) नंबर पर धमकी भरा मैसेज भेजा गया है। इस संबंध में रविवार को सुशांत गोल्फ सिटी थाने में FIR दर्ज करवाई गई है। सर्विलांस सेल के माध्यम से मैसेज भेजने वाले के बारे में पता लगाया जा रहा है।

पुलिस कंट्रोल रूम 112 (Police Control Room 112) के वॉट्सऐप नंबर पर शनिवार की रात करीब 8:07 मिनट पर मोबाइल नंबर 8874028434 से मैसेज आया था। जिसमें सीएम योगी (CM Yogi) को जान से मारने की धमकी दी गई थी। मैसेज में लिखा था कि जान से मारेंगे 24 घंटे के अंदर, खोज सकते हो तो खोज लो। एके 47 से 24 घंटे के अंदर मार दूंगा।

अधिकारियों में अफरातफरी का माहौल

जानकारी होते ही पुलिस अधिकारियों (Police officers) में अफरातफरी मच गई। मामले को गंभीरता से लेते हुए 112 में तैनात ऑपरेंशंस कमांडर सहेंद्र यादव ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस की सर्विलांस टीम और क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने मैसेज भेजने वाले की तलाश कर रही हैं। डीसीपी साउथ रवि कुमार (DCP South Ravi Kumar) ने जानकारी देते हुए बताया कि अब तक की जांच पड़ताल में पता चला है कि धमकी देने वाला किसी दूसरे शहर का रहने वाला है। मैसेज भेजे जाने वाले मोबाइल नंबर के बारे में भी पूरी जानकारी मिल चुकी है।

यह भी पढ़ें: पुरानी रंजिश के चलते बसपा नेता पर बदमाशों ने बोला हमला

यह भी पढ़ें: शराब के नशे में धुत एक भाई ने दूसरे भाई को उतारा मौत के घाट

Related Articles

Back to top button