किसान नेता को धमकी, कहा- ‘सुरक्षा के लिए हथियार इकठ्ठा कर लो’

राकेश टिकैत को एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर धमकी दी है। इस संबंध में राकेश टिकैत ने स्थानीय कौशांबी थाने में शिकायत दर्ज कराई है

गाजियाबाद: कृषि कानूनों की वापसी की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी मिली है। राकेश टिकैत को एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर धमकी दी है। इस संबंध में राकेश टिकैत ने स्थानीय कौशांबी थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

किसान नेता ने बताया कि शनिवार शाम 4:30 बजे उनके फोन पर एक अज्ञात व्यक्ति ने धमकी देते हुए कहा कि वह किसान आंदोलन के मंच से मंदिरों के संबंध में टिप्पणी कर रहे हैं। उन्हें अपनी सुरक्षा के लिए कितने हथियार चाहिए एकत्र कर लें, क्योंकि उनकी हत्या कर दी जाएगी। फोन पर मिली धमकी के बाद राकेश सिंह टिकैत ने देर शाम पुलिस अधिकारियों को इस संबंध में एक लिखित शिकायत दी है।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि राकेश सिंह टिकैत की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं। किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पुलिस तैयार है। उन्होंने बताया कि जिस नंबर से उन्हें धमकी देने वाला कॉल किया गया है वह बिहार से संबंधित है जिसकी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: इस देश के लोगों के लिए खुशखबरी, इस दिन से शुरु होगा टीकाकरण का अभियान

Related Articles

Back to top button