एक्टर Siddharth को मिल रही जान से मारने की धमकी, बीजेपी मेंबर्स पर लगाया नंबर लीक करने का आरोप

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ सूर्यनारायण (Siddharth Suryanarayan) को जान से मारने की धमकी मिल रही है। सिद्धार्थ ने ये जानकारी खुद ट्वीट कर दी है। एक्टर ने तमिलनाडु बीजेपी सेल पर अपना फोन नंबर लीक करने का आरोप लगाया है। सिद्धार्थ का कहना है कि कुछ समय से उनके फोन पर उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकियां और गालियां दी जा रहीं हैं। सिद्धार्थ सूर्यनारायण (Siddharth Suryanarayan) बॉलीवुड और तमिल सिनेमा के जाने माने कलाकारों में से एक है। उन्होंने बॉलीवुड में रंग से बसंती और चश्मे बद्दूर जैसी हिट फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया है।

Siddharth को मिल रही जान से मारने की धमकी

एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth Suryanarayan) ने ट्विटर पर की गई अपनी पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को भी टैग किया है। उनका कहना है कि मेरे पास पिछले 24 घंटे में 500 से भी ज्यादा गालियां और जान से मारने की धमकी भरे कॉल्स आ चुके है। इसके अलावा मेरे परिवार के पास के पास रेप कॉल्स भी आ रहे है। मैंने इन सारे नंबर्स को रिकॉर्ड कर लिया है और पुलिस को दे दिया है। उन्होंने कहा मैं चुप नहीं रहूंगा। सिद्धार्थ का कहना है कि उन्हें ये धमकियाँ कोविड-19 महामारी को लेकर अपने विचार रखने के कारण मिल रही है।

ट्वीट कर दी जानकारी

सिद्धार्थ (Siddharth Suryanarayan) ने अपने ट्वीट में लिखा कि, हम शायद कोविड-19 से जंग लड़ भी लें, लेकिन क्या हम इस तरह के लोगों से जीत पाएंगे ? सिद्धार्थ के अनुसार उन्हें न सिर्फ कॉल कर के धमकी दी जा रही है बल्कि सोशल मीडिया के जरिये भी उन्हें धमकाया जा रहा है। सिद्धार्थ (Siddharth Suryanarayan) ने अपने ट्वीट में उन्हें आये हुए मैसेज का स्क्रीन शॉट भी दिया है और लिखा है कि ये उन सोशल मीडिया पोस्ट में से एक है जिसके जरिये तमिलनाडु बीजेपी के मेंबर्स मेरा फोन नंबर लीक कर रहे हैं। मेरा नंबर लीक करके वो मुझे परेशान करने और मुझ पर अटैक करने के लिए लोगो को उकसा रहे है।

ये भी पढ़ें: Tamil Nadu: सिनेमा घर/ मल्टीप्लेक्स/ थिएटर, जिम, Club, बार, ऑडिटोरियम, मीटिंग हॉल बंद, जानें कब खुलेगा

Related Articles

Back to top button