भाजपा विधायक रश्मि वर्मा को 25 लाख रंगदारी न देने पर मिली जान से मारने की धमकी, एक गिरफ्तार

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि वर्मा के प्रबंधक मथुरा सिंह ने अज्ञात मोबाइल धारक के विरुद्ध शिकारपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है

बेतिया: बिहार में पश्चिम चंपारण जिले के नरकटियागंज विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की विधायक रश्मि वर्मा को 25 लाख रुपये रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि वर्मा के प्रबंधक मथुरा सिंह ने अज्ञात मोबाइल धारक के विरुद्ध शिकारपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि विधायक के आज गोरखपुर से पटना जाने के क्रम में उनके मोबाइल पर कॉल आयी। कॉल करने वाले ने उनसे 25 लाख रुपये रंगदारी की मांग करते हुए गाली गलौज की। साथ ही रंगदारी नहीं देने पर विधायक और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी।

बता दे कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद घटना की जांच के लिए वरीय अधिकारियो के निर्देश पर एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया था। एसआईटी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मोबाइल सर्विलांस के आधार पर महेशपुर गांव निवासी मोबाइल धारक मुन्ना खान को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़े: पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की मां का लंदन में 91 वर्ष की उम्र में निधन

यह भी पढ़े: गौ-अभयारण्य सालरिया को एक आदर्श स्वरूप में किया जाएगा विकसित :शिवराज

Related Articles

Back to top button