BJP विधायक के परिवार को जान से मारने की धमकी, SSP से की शिकायत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के इटावा सदर से BJP विधायक सरिता भदौरिया को जान से मारने की धमकी दी गई है। सरिता भदौरिया के पास पाकिस्तान से उनके WhatsApp नंबर पर मैसेज व वीडियो कॉल के जरिये धमकी दी गई है। विधायक सरिता ने इसकी शिकायत DM और  SSP से की है। शिकायत के बाद पूरे मामले की जांच की जा रही है।

विधायक के परिवार को जान से मारने की धमकी

इटावा सदर से BJP की विधायक सरिता भदौरिया और उनके परिवार को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी दी गई है। विधायक सरिता के मुताबिक शनिवार रात 923156267120 नंबर से उनके फोन पर कुछ मैसेज आए। एक के बाद एक चार मैसेजों में उनको परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी गई।

मैसेज में विधायक के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी जान से मारने की धमकी देते हुए अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया। मैसेज ही नहीं वीडियो कॉल पर भी उनको धमकी दी गई। जानकारी करने पर पता चला कि धमकी के लिए इस्तेमाल किया गया नंबर पाकिस्तान का है और धमकी देने वाले की WhatsApp प्रोफाइल पर ISI लिखा था।

हालांकि विधायक सरिता भदौरिया ने DM और SSP से इस मामले की शिकायत की है। जिसके बाद SSP आकाश तोमर ने मामले को संज्ञान में लेते हुए इसकी जांच शुरु कर दी है और विधायक की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। लेकिन अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि धमकी क्यों दी गई है।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: इन खिलाड़ियों को मिल सकता है पहले टेस्ट मैच में मौका

Related Articles

Back to top button