बम से उड़ा देंगे लखनऊ का चारबाग रेलवे स्टेशन

लखनऊ। चारबाग रेलवे स्टेशन को बम से उड़ा देने की धमकी ने शुक्रवार शाम को पुलिस-प्रशासन की नींद उड़ा दी। रेलवे स्टेशन के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली गई लेकिन न तो कोई संदिग्ध वस्तु मिली न ही कोई संदिग्ध व्यक्ति। हालाँकि देर रात तक तलाशी अभियान और कड़ी चौकसी जारी थी। स्टेशन पर यात्रियों में भी दहशत का माहौल था।

lucknow

मामला शुक्रवार शाम का है। शाम करीब साढ़े छह बजे के लगभग उत्तर रेलवे के कंट्रोल रूम में सूचना मिली कि  प्लेटफार्म नम्बर 3 को बम से उड़ा देंगे तो विभाग में हड़कम्प मच गया। कर्मचारी और अधिकारी सभी घबरा गए। यह मैसेज सभी जगह प्रसारित कर दिया गया। रेलवे पुलिस ने सघन चेकिंग चलाई लेकिन कुछ हाथ न लगा। इस धमकी से विभागीय लोग दहशत में हैं क्योकि कुछ दिन पहले ही पठानकोट में आतंकी हमला हो चुका है।

इस बारे में रेलवे सुरक्षा बल चारबाग के इस्पेक्टर गुलशन ने बताया शुक्रवार शाम 6:39 बजे कंट्रोल रूम से प्लेटफार्म नंबर 3 को उड़ाने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही सिर्फ 3 नंबर प्लेटफार्म ही नहीं, पूरे स्टेशन पर चेकिंग कराई गई लेकिन न कोई संदिग्ध वस्तु मिली न ही कोई संदिग्ध व्यक्ति। वरिष्ठ अधिकारी भी  हालात पर नजर बनाये हुए हैं । उन्होंने बताया स्टेशन पर प्रत्येक व्यक्ति पर पुलिस नजर रख रही है। पुलिस उस नम्बर का भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि धमकी किसने दी। स्टेशन को उड़ाने की धमकी का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई बार धमकियां मिल चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button