देश के प्रधानमंत्री और CM को बम से उड़ाने की धमकी, इस नाम के ट्विटर अकाउंट से आया मेसेज

लखनऊ: यूपी 2022 विधानसभा चुनाव से पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक टि्वटर अकाउंट से बम से उड़ाने की धमकी मिली है। ट्विटर पर पोस्ट मिलने के बाद से खुफिया टीमें अलर्ट हो गई हैं। इसे पुलिस और प्रशासनिक अफसरों ने बेहद गंभीर पड़ताल शुरू कर दी है। धमकी देने वाले दीपक शर्मा नाम के टि्वटर अकाउंट की जानकारी जुटाई जा रही है। क्राइम ब्रांच और आईटी सेल की टीमें तेजी से जांच में जुट गई हैं।

जानकारी के मुताबिक, दीपक शर्मा के नाम से चल रहे ट्विटर अकाउंट से गुरुवार को एक ट्वीट कर धमकी भरा पोस्ट किया गया था। इसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पोस्ट पर कई अन्य आपत्तिजनक टिप्पणियां की गई थीं, जिसके बाद मामले को यूपी 112 ने संज्ञान में लेते हुए इसकी जानकारी अधिकारियों को दी।

धमकी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के लिए थी, इसलिए अधिकारियों की नींद उड़ गई। इस पर अधिकारियों ने क्राइम ब्रांच के साथ ही कई टीमों को पड़ताल में लगा दिया है। डीसीपी क्राइम पीके तिवारी के अनुसार कि ट्विटर कंपनी से दीपक शर्मा नाम के अकाउंट के बारे में जानकारी मांगी गई है।

यह अकाउंट जिस नाम से बना है उसी व्यक्ति का है या फिर इसे फर्जी आइडी के तौर पर चलाया जा रहा था, इसकी जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार यह मामला सामने आने के बाद पूरी तरह से अलर्ट होकर जांच शुरू कर दी गई है।

Related Articles