IPL
IPL

Women Power Line को बम से उड़ाने की धमकी, कर्मचारियों में मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में महिलाओं की समस्याओं का निस्तारण करने वाली वीमेन पावर लाइन को किसी अज्ञात महिला ने फोन करके बम से उड़ाने की धमकी दी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में महिलाओं की समस्याओं का निस्तारण करने वाली वीमेन पावर लाइन (Women Power Line) को किसी अज्ञात महिला ने फोन करके बम से उड़ाने की धमकी दे दी। गुरूवार को सुबह आए धमकी भरे इस फोन से कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। बाद में यह जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई।

जिसके बाद बम निरोधक दस्ते ने परिसर में छानबीन की, लेकिन उन्हें कहीं पर भी कोई विस्फोटक सामग्री नहीं मिला। तब जाकर कर्मचारियों ने राहत की सांस ली।

जानें पूरा मामला

वीमेन पावर लाइन (Women Power Line) में तैनात इंस्पेक्टर गंगेश त्रिपाठी के मुताबिक सुबह करीब 10:20 बजे एक महिला ने 1090 पर फोन मिलाया था। फोन उठाने वाली कर्मचारी से उसने कहा कि तुम्हारी सीट के नीचे बम रखा है, जो आधे घंटे बाद फटेगा। बम निरोधक दस्ते ने चेकिंग की। लेकिन कोई आपत्तिजनक सामाग्री नहीं मिली।

 

यह भी पढ़ेशिवराज सिंह चौहान 62वें जन्मदिन पर PM मोदी ने दी शुभकामनाएं, कही ये बात

इस मामले में गौतमपल्ली थाने में FIR  दर्ज कराई गई है। पुलिस  सर्विलांस के जरिए फोन करने वाली महिला के बारे में पता लगा रही है। सूत्रों का कहना है कि महिला मानसिक रूप से कमजोर है। वह पहले भी कई बार फोन कर गलत सूचना दे चुकी है। महिला से पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गुरूवार के दिन ही सुबह में ताजमहल (Taj Mahal) परिसर में बम मिलने की सूचना पर ताजमहल को पर्यटकों से खाली कराकर बंद कर दिया गया था। जांच के दौरान तलाशी में कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। पड़ताल पूरी हो जाने के बाद भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण के अधिकारी ने बताया कि ताजमहल परिसर में पर्यटकों का प्रवेश अब फिर से शुरू हो गया है।

यह भी पढ़ेब्रह्मास्त्र के सेट से वायरल हुई तस्वीर , Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की पहली फिल्म

Related Articles

Back to top button