अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म मामले में पांच दिन बाद तीनों आरोपी गिरफ्तार

बेतालघाट के ऊंचाकोट में विगत चार दिसंबर को 14 साल की एक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था। मामला राजस्व क्षेत्र से जुड़ा हुआ था।

नैनीताल: उत्तराखंड के नैनीताल जनपद के बेतालघाट में चार दिसंबर को प्रकाश में आये सामूहिक दुष्कर्म की घटना के मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

बेतालघाट के ऊंचाकोट में विगत चार दिसंबर को 14 साल की एक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था। मामला राजस्व क्षेत्र से जुड़ा हुआ था। पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया था कि उसके बगल के गांव के कुछ युवकों ने उसकी नाबालिक लड़की को अगवा कर उसके के साथ जबरन दुष्कर्म किया है और उसके बाद लड़की को अगले दिन सड़क पर छोड़कर फरार हो गये।

राजस्व उपनिरीक्षक प्रवीण सिंह ह्यांकी ओर से तत्काल मामला दर्ज कर लिया गया और मामले को जिला प्रशासन को अवगत कराया गया। जिला प्रशासन ने सात दिसंबर को इस प्रकरण की जांच नियमित पुलिस को सौंप दी। नैनीताल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज बेतालघाट पुलिस ने तीनों आरोपियों पंकज कुमार पुत्र लीला राम, कमलेश कुमार पुत्र दयाल राम व हृदयेश कुमार पुत्र पूरण राम को गिरफ्तार कर लिया। तीनों एक ही गांव तल्ला उंचाकोट के रहने वाले हैं। तीनों के खिलाफ यौन शोषण संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) के अलावा विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े: शाह के साथ किसान नेताओं की बैठक बेनतीजा, बुधवार को सरकार देगी प्रस्ताव

Related Articles

Back to top button