शराब न मिलने पर 5 लीटर सैनिटाइजर पी गए तीन भाई, हुआ ऐसा जानकार होश उड़ जाएगा

राजधानी में तीन लोगों की सैनिटाइजर पीने से मौत हो चुकी है। प्रदेश के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग देवर ने अपनी भाभी और उसके रिश्तेदार के साथ सैनिटाइजर पिया था जिसके बाद तीनों की मौत हो गई थी।

भोपाल: देश में बढ़ रही कोरोना वायरस को देखते हुए देश के अलग अलग राज्यों में नाइट कर्फ्यू और लॉकडाउन लगाया जा रहा है। इसे देखते हुए मध्य प्रदेश में रविवार को सम्पूर्ण लॉकडाउन लगाया जाता है। ऐसे में 3 भाइयों को शराब पीने की तलब लगी और लॉकडाउन होने के कारण उन्हें शराब नहीं मिली तो वह 5 लीटर का सेनिटाइज़र ले आये और उसे पी गए जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

बतादें यह घटना मध्य प्रदेश के भोपाल की है। पुलिस के अनुसार तीन भाई पर्वत अहिरवार, रामप्रसाद अहिरवार और पूरा अहिरवार शराब के आदी थे। ये तीनो शादीशुदा थे और अपने अपने परिवार के साथ अलग अलग रहते थे। इन्हे लॉकडाउन में शराब की लत लगी तो शराब न मिलने पर ये 5 लीटर अल्कोहल वाला सेनिटाइज़र ले आए उम्मीद लगाई कि इससे शराब पीने की ज़रुरत पूरी हो जाएगी। जिसके बाद सेनिटाइज़र पीने पर इन तीनो की मौत हो गई।

कहाँ हुई थी तीनो भाइयों की मौत

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, भूरा और पर्वत फुटपाथ पर मिले। जिसके बाद भूरा को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, जबकि पर्वत की लाश फुटपाथ पर ही मिली थी वहीँ इनके तीसरे भाई राम प्रसाद का जिंसी क्षेत्र के एक कमरे में शव बरामद किया गया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश भदौरिया के अनुसार, इन तीनो भाइयों की मौत सेनिटाइज़र पीने से ही हुई है। इसकी जानकारी जाँच करने पर प्राप्त हुई। वहीँ जाँच में 5 लीटर की सैनिटाइजर का गैलन भी बरामद हुआ है। जाँच अभी भी जारी है, इससे पहले भी मध्य प्रदेश की राजधानी में तीन लोगों की सैनिटाइजर पीने से मौत हो चुकी है। प्रदेश के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग देवर ने अपनी भाभी और उसके रिश्तेदार के साथ सैनिटाइजर पिया था जिसके बाद उन तीनों की भी मौत हो गई थी।

यह भी पढ़े: लड़की को हुई अजीबोगरीब बीमारी, स्मार्ट लड़के को देखकर हो जाती हैं बेकाबू , लड़खड़ाने लगते हैं पैर

Related Articles

Back to top button