दिल्ली में पत्नी समेत तीन बच्चो को चाकू से गोदा, लिखित नोट में कबूला अपना जुर्म..

नई दिल्ली: दिल्ली के महरौली इलाके से शनिवार की सुबह एक ऐसी घटना सनसनी की तरह फैली हुयी है जो हर किसी को हैरान कर दिया है, एक बार फिर रिश्तों में आ रहे तनाव को उजागर करती है।दरअसल बात यह है की दिल्ली के महरौली इलाके में बीती देर रात एक शख्स ने अपने पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया। इसमें उसकी पत्नी और तीन बच्चे शामिल हैं। मृतक बच्चों में दो लड़के और एक लड़की है। पुलिस ने आरोपी को शनिवार सुबह गिरफ्तार कर लिया।
आरोपी का नाम उपेंद्र शुक्ला बताया जा रहा है और उसकी पत्नी का नाम अर्चना था। उसने रात करीब एक से डेढ़ बजे के करीब कत्ल की वारदात को अंजाम दिया। अब तक मिली जानकारी के अनुसार यह बात सामने आ रही है कि आरोपी डिप्रेशन का शिकार है। उसने एक नोट में यह बात लिख छोड़ी थी कि उसने चारों हत्याएं की हैं।

जिस घर में चार कत्ल किए गए वहां उसकी सास भी रहती है। आज सुबह जब उसने उपेंद्र के कमरे का दरवाजा खटखटाया तो किसी ने नहीं खोला। इस पर उसने पड़ोसियों को बताया। फिर पड़ोसियों ने 100 नंबर पीसीआर पर कॉल किया जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और सारा मामला सामने आया।दक्षिण दिल्ली के डीसीपी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपी उपेंद्र शुक्ला महरौली में अपने परिवार के साथ रह रहा था और प्राइवेट ट्यूशन देकर घर का खर्च चलाता था। उसने अपनी बीवी और तीन बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या में हथियार बरामद कर लिया गया। आरोपी ने अपना जुर्म एक कागज में लिखकर कबूल कर लिया है।

Related Articles