महिला कॉन्‍स्टेबल के साथ तीन मनचलों ने की छेड़छाड़, एक आरोपी गिरफ्तार

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शहर के एक मुहल्ले की रहने वाली 28 वर्षीय एक महिला हमीरपुर जिले में कांस्टेबल के पद पर तैनात है और वह परास्नातक की परीक्षा देने के लिए छुट्टी में अपने घर आई थी।

उत्तर प्रदेश: प्रदेश के ललितपुर शहर के कोतवाली क्षेत्र में एक महिला सिपाही ( Lady Constable) के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। यह घटना हमीरपुर जिले में तैनात 28 वर्षीय महिला कॉन्‍स्टेबल के साथ हुई है। ललितपुर शहर में बाइक सवार तीन मनचलों ने महिला कॉन्‍स्टेबल के साथ तब छेड़छाड़ की,जब वह एग्‍जाम देकर कॉलेज से लौट रही थी। अब पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

आपको बतादें कि शहर के कोतवाली क्षेत्र में एक महिला सिपाही के साथ छेड़छाड़ करने के बाद महिला कॉन्‍स्टेबल द्वारा विरोध करने पर इन मनचलों ने मारपीट भी की थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शहर के एक मुहल्ले की रहने वाली 28 वर्षीय महिला हमीरपुर जिले में कांस्टेबल के पद पर तैनात है और वह परास्नातक की परीक्षा देने के लिए छुट्टी में अपने घर आई थी। तभी उसके साथ घटना घटी।

UP: कॉलेज से परीक्षा देकर लौट रही महिला कॉन्‍स्टेबल से बाइक सवार तीन मनचलों ने की छेड़छाड़, एक आरोपी गिरफ्तार - Three bike riders molested a lady constable who was ...

 

इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी मोगली यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। और दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि पीड़ित महिला कॉन्‍स्टेबल का मेडिकल परीक्षण करवाया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़े: पीएम मोदी बोले, TMC- यानि ‘ट्रांसफर माय कमीशन’, BJP की नीति DBT- यानि ‘डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर’

Related Articles