रामगढ़ में हथियार के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

तलाशी के दौरान उक्त व्यक्ति के पास से एक लोडेड पिस्तौल बरामद हुई। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान बरियातू गोला थाना क्षेत्र निवासी सुनील चक्रवर्ती के रूप में की गयी।

रामगढ़: झारखंड में रामगढ़ जिले की गोला थाना पुलिस ने तीन अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार को सूचना मिली थी कि आईपीएल संयंत्र के निकट एक व्यक्ति हथियार लेकर घूम रहा है। मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को आता देख उक्त व्यक्ति भागने लगा।

पुलिस टीम ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उक्त व्यक्ति के पास से एक लोडेड पिस्तौल बरामद हुई। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान बरियातू गोला थाना क्षेत्र निवासी सुनील चक्रवर्ती के रूप में की गयी।

कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी की निशानदेही पर पुलिस ने बरियातू में छापामारी करते हुए तबरेज अंसारी एवं अमित सोनी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने गिरफ्तार दोनों के पास से कारतूस बरामद किया। तबरेज अंसारी और अमित सोनी ने बताया कि उन्होंने पतरातू के सोलिया निवासी आबिद अंसारी उर्फ हैप्पी अंसारी को एक देसी कट्टा बेचा है। इसके बाद पुलिस ने पतरातू के सोलिया में हामिद अंसारी के आवास में छापामारी कर वहां से एक पिस्तौल, एक कारतूस और दो मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तीनों अपराधियों के विरूद्ध गोला थाना में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। वही पतरातू थाना क्षेत्र के सोलिया से आबिद अंसारी के आवास से हथियार पकड़ने का मामला पतरातू थाना में दर्ज किया गया है। गिरफ्तार तीनों अपराधियों को जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़े: देश में तैयार किया जाएगा बड़े स्तर पर पीएम वाई-फाई नेटवर्क, मोबाइल एप के जरिए भुगतान

Related Articles

Back to top button