पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार, दो फरार, ड्रोन से की जा रही निगरानी 

शनिवार की देर शाम शहर के सुभाष ज्वैलर्स पर पहुंचकर लूटपाट का प्रयास किया था लेकिन लोगों के शोर मचाने पर बदमाश फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए थे।

शामली: उत्तर प्रदेश में शामली शहर के सुभाष ज्वैलर्स पर फायरिंग व गांव में पेट्रोल पंप पर लूट के आरोपी तीन बदमाशों को पुलिस ने आज कांधला क्षेत्र के गांव खंदरावली के जंगलों में मुठभेड के बाद गिरफ्तार कर लिया जबकि दो बदमाश मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने बदमाशों के पास से एक बाइक व कार भी बरामद की है। बदमाशों ने सहारनपुर में भी लूट की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है।

शनिवार की देर शाम शहर के सुभाष ज्वैलर्स पर पहुंचकर लूटपाट का प्रयास किया था लेकिन लोगों के शोर मचाने पर बदमाश फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए थे। सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों की तलाश की थी लेकिन वे हत्थे नहीं चढ पाए थे।

पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने भी घटना की जानकारी ली थी, लेकिन उक्त बदमाशों ने थोडी देर बाद ही गांव सिम्भालका स्थित पेट्रोल पंप पर धावा बोलकर हजारों रुपये की नकदी लूट ली। पुलिस ने भी सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की तलाश की और खोज निकाला। रविवार को सभी को घेर लिया गया। बदमाशों की संख्या का आंकलन करने के लिए ड्रोन कैमरे की मदद ली गई।

तीनों बदमाश हुए घायल, दो बदमाश खेतों के रास्ते से फरार

सुकीर्ति माधव बड़ी संख्या में पुलिस बल और पीएसी के दो ट्रक भी पहुंच गए। पुलिस फोर्स ने जैसे ही खेत में छिपे बदमाशों को आत्मसमर्पण करने को कहा, बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी जिसमें पैर में गोली लगने से तीन बदमाश घायल हो गए जबकि दो बदमाश खेतों के रास्ते से फरार हो गए। पुलिस ने घायल बदमाशों को कांधला के चिकित्सालय में भर्ती कराया।

यह भी पढ़े: ‘पेरिस पर्यावरणीय समझौता में अमेरिका की वापसी से रूस तथा चीन को होगा फायदा’

Related Articles