तीन दिवसीय दौरे पर भोपाल पहुचे अमित शाह,  कहा, काला धन नहीं चाहिए

0

भोपाल: तीन दिवसीय दौरे पर भोपाल पहुंचे अमित शाह ने मंत्रियों, सांसदों और विधायकों को पार्टी मजबूत बनाने का मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि पार्टी को मजबूत बनाने के लिए ईमानदारी और काम में पारदर्शिता की बहुत आवश्कता है, हमें कालाधन नही ईमानदारी चाहिए।

 

5-10 साल के लिए नहीं 50 साल के लिए सत्ता में आई सरकार

अमित शाह ने आने वाले सालों के लिए पार्टी का रोडमैप भी रखा। शाह ने कहा कि पार्टी पांच-दस सालों के लिए नहीं, बल्कि 50 सालों के लिए सरकार में आई है। उन्होंने कहा कि चुनाव का नेतृत्व वो खुद करेंगे और पार्टी की कोई भी बात बाहर न जाने पाए।

 शिवराज ही करेंगे मध्यप्रदेश का नेतृत्व

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मध्यप्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री शिराज सिंह चौहान के नेतृत्व में चुनाव लड़ने के संकेत दिए है।

इस बैठक में पार्टी के केंद्रीय व राज्य पदाधिकारी, कोर ग्रुप के सदस्य, प्रवक्ता, मंत्री, सांसद, विधायक, जिलाध्यक्ष, संभागीय संगठन मंत्री और मोर्चा-प्रकोष्ठ के अध्यक्ष आदि शामिल रहे और कुछ पदाधिकारियों, विधायकों व सांसदों ने सुझाव और समस्याएं भी बताई। उन्होंने नेताओं को चेताया कि एडजस्टमेंट की राजनीति न करें, वहीं कार्यकर्ताओं को मिशन 2018-19 के लिए जीत का फार्मूला दिया। शाह ने कहा कि दो महीने बाद भाजपा वन इलेक्शन-वन नेशन कैंपेन शुरू करने वाली है। इस अभियान का मकसद लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव को एक साथ कराने का होगा।

 

 

Top of Form

 

loading...
शेयर करें