खेत में मिली एक साथ तीन शव, पूरे इलाके में दहशत का माहौल

सड़क के किनारे खेत में एक साथ तीन शव मिलने से पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

नई दिल्ली: बिहार के सुपौल में पिपरा थाना क्षेत्र के सड़क के किनारे खेत में एक साथ तीन शव मिलने से पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। तीनों शव की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक पिपरा थाना क्षेत्र के निर्मली मुख्य सड़क से कुछ ही दूरी पर निर्मली शहर रोड के किनारे दो अलग-अलग जगहों से तीनों लाशों को बरामद किया गया।

सुबह जब गांव वाले खेत में काम करने के लिए गए तो उनकी नजर खेत में पड़े शवों पर गई। इसके बाद गांव वालों ने इसकी सूचना पीपरा थाना क्षेत्र के पुलिस अधिकारी को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर शवों को अपनी हिरासत में ले लिया और जांच शुरू कर दी गई। पीपरा के थाना प्रमुख संतोष कुमार ने मीडिया एजेंसी आईएएनएस को बताया कि इन शवों को देखकर मालूम होता है कि इनकी हत्या किसी दूसरे जगह पर करके यहां फेंक दिया गया है।

थाना प्रभारी संतोष ने यह भी बताया कि शव के शरीर पर कहीं भी जख्म के निशान नहीं पाए गए हैं ऐसे में गला दबाकर हत्या करने की शंका जताई जा रही है। तीनों शवों की उम्र 40 से 50 वर्ष के आस-पास बताई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का असली कारण बताया जा सकता है। उन्होंने यह भी बताया कि इस घटना की सूचना आसपास के थाना में दे दी गई है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: Indian Railway Recruitment 2021: 8वीं पास के लिए बड़ी खुशखबरी, रेलवे में क्लर्क के पदों पर निकली वैंकेसी, जल्द करें आवेदन

Related Articles