तीन हार दिल्ली कैपिटल्स को खराब टीम नहीं बनाती: अजिंक्या रहाणे

रहाणे ने मुंबई इंडिंयस के खिलाफ शनिवार को होने वाले मुकाबले की पूर्वसंध्या पर कहा, “मुझे लगता है कि हमने शुरुआत बहुत अच्छी की थी.

दुबई: दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज अजिंक्या रहाणे ने कहा है कि लगातार तीन हार उनकी टीम को खराब नहीं बनाती और आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामेंट में ऐसी चीजें होती रहती हैं.

रहाणे ने मुंबई इंडिंयस के खिलाफ शनिवार को होने वाले मुकाबले की पूर्वसंध्या पर कहा, “मुझे लगता है कि हमने शुरुआत बहुत अच्छी की थी. शुरुआत में हमने नौ में से सात मैच जीते और फिर अंतिम तीन मैच के परिणाम हमारी इच्छा के अनुसार नहीं आये लेकिन आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में यह सब होता रहता है. यह एक बड़ा टूर्नामेंट है, यह प्रतियोगिता, यात्रा में बने रहने और प्रत्येक मैच से सीखने के लिए है.”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि आगामी दो मैच वास्तव में महत्वपूर्ण हैं और इस दौरान सकारात्मक बने रहना जरूरी है. तीन हार हमें एक खराब टीम नहीं बनाती. यह टूर्नामेंट अपनी पूरी ताकत से खेलने और एक दूसरे का समर्थन करना के लिए है. एक टीम के रूप में हम मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद कर रहे हैं.”

यह भी पढ़े: IPL 2020: जानिए राजस्थान और पंजाब की प्लेइंग इलेवन

Related Articles

Back to top button