कानपुर में घर की छत गिरने से तीन की मौत, CM ने लिया संज्ञान

बेकनगंज पुलिस फोर्स और कई अन्य थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गई। एसीपी अनवरगंज मो. अकमल ने मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास शुरू कर दिया।

कानपुर: यूपी के कानपुर जिले में बड़ा हादसा हुआ है। जिले के हिरामनपुर में रिजवी रोड पर एक घर की छत गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे में घायल एक शख्स को उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। CM योगी आदित्यनाथ ने मकान गिरने की घटना का संज्ञान लेते हुए संबंधित अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत कार्य चलाने और पीड़ितों की सहायता करने के निर्देश दिए हैं।

आनन-फानन में क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। बेकनगंज पुलिस फोर्स और कई अन्य थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गई। एसीपी अनवरगंज मो. अकमल ने मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास शुरू कर दिया। पुलिस और अग्निशमन विभाग की टीम ने दबे हुए दंपति और उनके दो बच्चों को बाहर निकालकर उर्सला हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान 35 साल की रुखसाना और उनकी सात साल की बेटी शिफा और चार साल का बेटा नोमान की मौत हो गई, जबकि राजू की हालत गंभीर बनी हुई है। राहत एवं बचाव कार्य में जुटे अग्निशमन कर्मी दीपेंद्र भी घायल हो गए, जिनका उर्सला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

CM योगी ने लिया संज्ञान

वहीं, CM योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लिया है। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत कार्य चलाने और पीड़ितों की सहायता करने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें: JNU परिसर में महिला की संदिग्ध हालत में मौत

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles