शराब के नशे में धुत तीन लोगों ने की लंगूर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बंदरों के आतंक से निजात पाने के लिए एक पालतू लंगूर को तैनात किया गया था. मंडी संघ की तरफ से तैनात किए गए इस लंगूर के जरिए उसके मालिक सुनील नाथ के घर का खर्च चलता था.

भिवानी: मामला हरियाणा के भिवानी से सामने आया है. जहां शराब के नशे में धुत तीन लोगों ने एक लंगूर की हत्या कर दी है. उस बेजुबान लंगूर का दोष सिर्फ इतना ही था कि वो इन शराबियों को काटने दौड़ पड़ा था. भिवानी के छोटी कांशी अनाज मंडी में व्यापारी और किसान बंदरों के आतंक से परेशान थे. बंदरों के आतंक से निजात पाने के लिए एक पालतू लंगूर को तैनात किया गया था. मंडी संघ की तरफ से तैनात किए गए इस लंगूर के जरिए उसके मालिक सुनील नाथ के घर का खर्च चलता था.

मामले को लेकर लंगूर के मालिक सुनील नाथ का कहना है कि लंगूर कभी भी किसी पर हमला नहीं बोलता था. इसके आने से व्यापारी, किसान, मज़दूर व दुकानदारों को बंदरों के आतंक से काफी राहत मिली थी. उन्होंने आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है.

अनाज मंडी चौकी प्रभारी एएसआई सुरेश ने जानकारी सेट हुए बताया कि शिकायत मिलते ही लंगूर के शव का चिड़ियाघर में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शराब के नशे में थे. गिरफ्तार किये गए आरोपी में केहरपुरा गांव निवासी संदीप, ढांणी चांग निवासी विदेश व जींद जिला के गांव माली का निवासी विष्णु शामिल है.

यह भी पढ़े: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव: ट्रम्प ने साधा निशाना, कहा- कोरोना से हो रही मौतों से डॉक्टरों को फायदा

Related Articles

Back to top button