बच्ची के पैदा होते ही दावा करने पहुंच गए तीन पिता, पुलिस भी हैरान

कोलकाता के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उस वक्त लोग हैरान रह गए जब एक नवजात पर तीन पिताओं ने दावा किया. पहले तो हॉस्पिटल प्रशासन ने मामला सुलझाने की कोशिश की, लेकिन बाद में उन्हें पुलिस की मदद लेनी पड़ी और पूरा मामला सामने आया. टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, कोलकाता के गांगुली बागान के एक प्राइवेट अस्पताल में उत्तर पाड़ा की रहने वाली एक प्रेग्नेंट महिला 20 जुलाई की शाम को अस्पताल में भर्ती हुई. उसे रमेश (बदला हुआ नाम) नाम के एक युवक ने अस्पताल में भर्ती कराया था. इस व्यक्ति ने महिला का पति होने का दावा किया था.

इसके बाद अगले ही दिन डॉक्टर ने ऑपरेशन किया और महिला ने एक बेटी को जन्म दिया. बच्ची के जन्म होने के बाद न्यू टाउन में रहने वाला हरीश (बदला हुआ नाम) नाम का व्यक्ति अस्पताल पहुंचा. वह यह दावा करने लगा कि महिला का असली पति है और वो साथ में मैरिज सर्टिफिकेट लाया.

हरीश की मांग थी कि हॉस्पिटल अपने कागजों में गलत जानकारी को सही करे और उसका नाम बच्ची के पिता के नाम पर दर्ज करे. मामला उलझा हुआ देख इसकी सूचना पुलिस को दी गई. नेताजी नगर थाने की पुलिस हॉस्पिटल पहुंची और मामले की जांच शुरू की. इस मामले में आया मोड़ तब आ गया, जब एक तीसरे व्यक्ति अभिजीत ने भी बच्ची के असली पिता होने का दावा कर दिया.

गंभीरता को देखते हुए मामले की पड़ताल पुलिस ने शुरू की. पुलिस ने बच्ची की मां से पूछताछ की तो उसने स्वीकारा कि उसकी शादी हरीश के साथ हुई थी. उसने पुलिस को बताया कि उसकी हरीश से पहचान एक पब में हुई थी. यहां दोनों रिलेशनशिप में आए. कुछ दिन बाद महिला प्रेग्नेंट हो गई.

Related Articles