ढाबों पर लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय ने आज यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 2/3 नवम्बर की रात नालागढ़ पंजाबी ढाबा सींगरा जाट फार्म पर भी लूट की घटना को अंजाम दिया था.

शामली: उत्तर प्रदेश की शामली जिला पुलिस ने होटल एवं ढाबों पर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन बदमाशाें मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय ने आज यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 2/3 नवम्बर की रात नालागढ़ पंजाबी ढाबा सींगरा जाट फार्म पर भी लूट की घटना को अंजाम दिया था. इस घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस की टीम गठित की गई थी. उन्होंने बताया कि शनिवार देर रात झिंझाना थानाध्यक्ष सर्वेश सिंह पुलिस बल के साथ चेकिंग अभियान कर रहे थे. उसी दौरान सूचना मिली कि केरटू-ओदरी मार्ग पर स्थित मुर्गी फार्म के निकट कुछ बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं.

उन्होंने बताया कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने खुद को बचाते जवाबी कार्रवाई की और तीन बदमाशों को दबोच लिया. उन्होंने बताया कि बदमाशों के कब्जे से पिछले दिनों मेरठ-करनाल हाईवे पर स्थित ढाबों से लूटी गयी नकदी, मोबाइल फोन, बाइक आदि बरामद की. इसके अलावा दो तमंचे और कुछ कारतूस भी बरामद किए गये.

राय ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में झिंझााना इलाके के ओदरी निवासी फारूक, शावेज और शोएब हैं. उन्होंने बताया कि 1/2 नवम्बर की रात इन बदमाशों ने झिंझाना क्षेत्र के खालसा पंजाबी ढाबा टपराना में नकदी व मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दिया था. उसके बाद अगली रात इन बदमाशों ने नालागढ पंजाबी ढाबा सींगरा जाट फार्म में घटना को अंजाम दिया था. गिरफ्तार बदमाशों को जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़े: IPL 2020: रोमांचक मुकाबले में दिल्ली की शानदार जीत, रबादा ने बिखेरा जलवा

Related Articles

Back to top button