तीन अन्तर्जनपदीय वाहन चोर गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

बरेली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली जिला की शाही थाना पुलिस (police) को देर रात गश्त के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस (police) ने संदेह के आधार पर तीन अन्तर्जनपदीय चोरों को गिरफ्तार कर चोरी की दो कारें बरामद की हैं। पुलिस ने शातिर चोरों के विरुद्ध कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

police को चकमा देकर बयाना भागने का प्लान

बता दें कि शुक्रवार की देर रात धौरा टांडा रोड पर पुलिस गश्त पर थी, तभी तुरसा पट्टी मोड़ पर सामने से दो गाड़ियां आती हुई दिखी दीं। पुलिस ने कार सवारों को रुकने का इशारा किया तो ड्राइवर ने गाड़ी की रफ्तार बढ़ा भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस ने संदेह के आधार पर पीछा करके गाड़ी की घेराबंदी कर ली। खुद को पुलिस से घिरता देख कार सवार भागने की फिराक में थे, लेकिन सिपाहियों ने तत्परता दिखाते हुए आरोपियों को धर दबोचा।

पुलिस के आला अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि कार में दो नंबर प्लेट लगी हुई थी। ऊपरी प्लेट का नंबर ई-चालान एप पर जाकर देखा गया तो गाड़ी नई दिल्ली के थाना हरी नगर में चोरी में दर्ज पायी गई, जिसकी रिपोर्ट नई दिल्ली के ही अशोक नगर निवासी राकेश कुमार ने दर्ज कराई थी। वहीं पुलिस ने चालक विवेक कुमार की निशानदेही पर जादौपुर थाना भोजीपुरा निवासी आसिफ और अकील अहमद के पास से एक और चोरी की गई कार बरामद कर ली।

पुलिस ने शातिर चोरों के पास से वाहनों के चोरी में इस्तेमाल होने वाले उपकरण और गाड़ियों की चाबियां बरामद की हैं। पकड़े गए चोरों ने बताया कि वो गाड़ियां चोरी कर उन्हें काटकर बेचने काम करते आ रहे थे। चोरी की गई गाड़ियां बहेड़ी ले जाकर बेंच देते थे। फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: आय से अधिक संपत्ति मामले में गायत्री प्रजापति से दोबारा पूछताछ करेगी ईडी

Related Articles

Back to top button