उत्तर प्रदेश: 96 किलो गांजा सहित तीन गांजा तस्कर गिरफ्तार

पुलिस लाइन सभागार में मामले की जानकारी पत्रकारों को देते हुए एसपी डॉ यशवीर सिंह ने सोमवार को बताया कि पकड़े गए आरोपी कानपुर उन्नाव समेत बुंदेलखंड के जिलो में गांजे की सप्लाई करते थे

जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन में नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए लगातार प्रयास कर रही पुलिस को एसओजी और सर्विलांस टीम के साथ मिलकर 96 किलो गांजे के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।

पुलिस लाइन सभागार में मामले की जानकारी पत्रकारों को देते हुए एसपी डॉ यशवीर सिंह ने सोमवार को बताया कि पकड़े गए आरोपी कानपुर उन्नाव समेत बुंदेलखंड के जिलो में गांजे की सप्लाई करते थे और इनके तार जिले के अन्य लोगों से भी जुड़े हुए हैं, जिनकी तलाश की जा रही है

एसओजी प्रभारी प्रवीण कुमार ने सर्विलांस टीम प्रभारी अजय कुमार सिंह व आटा थानेदार सुनील कुमार सिंह की मदद से रविवार रात राष्ट्रीय राजमार्ग की भभुआ मजार के पास से कार जा रहे तीन गांजा तस्करों देवेश शिवहरे पुत्र ठाकुर दास निवासी गल्ला मंडी झांसी, शैलेंद्र सिंह पुत्र धीरज सिंह निवासी चिरगांव जिला झांसी और नवीन साहू पुत्र काशीराम साहू निवासी न्यू गल्ला मंडी नवाबाद झांसी को गिरफ्तार कर लिया। कार से पुलिस को 96 किलो गांजा सहित 4 मोबाइल और करीब 3 हज़ार रुपए बरामद हुए। पकडे गये गांजे की बाजार कीमत 15 से 20 लाख रूपये के बीच बतायी जा रही है।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि यह लोग मांग के अनुसार गांजा सप्लाई करते थे। उन्होंने जिले के कुछ लोगों के नाम भी बताए हैं जिनसे यह गांजे की खरीददारी करते थे। पुलिस ने इन लोगों की भी तलाश शुरू कर दी है, जल्द ही इनको भी गिरफ्तार किया जायेगा।

यह भी पढ़े:

Related Articles