तीन मनचलों ने युवती से छेड़खानी के बाद छत से फेंका, हालत गंभीर

यूपी में मनचलो के हौसले बुलंद होते जा रहे है, उनमे अब कानून का जरा सा भी खौफ नहीं बचा है। खबर आ रही है कि मऊ जिले के मोहम्दाबाद इलाके के वलीदपुर मुहल्ले में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब वही की ही रहने वाली लड़की के साथ तीन लड़को ने छेड़खानी की।

मऊ : यूपी में मनचलो के हौसले बुलंद होते जा रहे है, उनमे अब कानून का जरा सा भी खौफ नहीं बचा है। खबर आ रही है कि मऊ जिले के मोहम्दाबाद इलाके के वलीदपुर मुहल्ले में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब वही की ही रहने वाली लड़की के साथ तीन लड़को ने छेड़खानी की। तीन युवको ने युवती का मुंह बंद करके उसे घर की छत पर उठा ले गए और उसके साथ छेड़खानी करने लगे। युवती के शोर मचाने पर परिवार के साथ मुहल्ले के लोग एकत्रित हो गए इससे घबराए युवकों ने युवती को छत से नीचे फेंक दिया।

पीड़ित युवती ने बताया वह अपने घर जा रही थी तभी रास्ते में मुहल्ले के ही रहने वाले शकील और शकील का भतीजा जुनैद अपने तीन साथियों के साथ जबरदस्ती मेरा मुंह बंद करके छत पर ले जाकर उसके साथ छेड़खानी की। शोर मचाने पर परिवार के साथ मुहल्ले के लोग एकत्रित होने लगे जिसके बाद छत से निचे फेंक दिया, जिसके बाद गम्भीर रूप से घायल हो गई है। उसका आजमगढ़ जिले में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़े : सीतापुर: किशोरी को भगाकर ले जाने वाला आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

मरने की मिल रही धमकी

पीड़िता युवती के पिता ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने के बाद आरोपी की तरफ से जान से मरने की धमकी दी जा रही है।

ये भी पढ़े : मुंबई देश का पहला शहर जहां 10 हज़ार लोगों ने कोरोना से तोड़ा दम

तीन मनचलो को किया गिरफ्तार

मऊ पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को पीड़ित युवती के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी के साथ मुहल्ले के रहने वाले तीन युवकों ने छेडख़ानी की, जिसका उसने विरोध किया और लोगो से घिरता देख उसने बेटी को छत से नीचे फेंक दिया। परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर तीन युवकों को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया। युवती के मेडिकल परीक्षण के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल युवती का आजमगढ़ जनपद में इलाज चल रहा है।

 

Related Articles