बागेश्वर में एक किलो चरस के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपियों में एक देवेन्द्र देहरादून के रायपुर के किछूवाला का निवासी है जबकि दो अन्य बागेश्वर के बैड़ा मझेड़ा व धरमघर के रहने वाले हैं।

नैनीताल: उत्तराखंड के बागेश्वर में पुलिस ने चरस के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत कार्रवाई अमल में लायी जा रही है।

बागेश्वर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तीनों तस्करों को कपकोट के पशु चिकित्सालय के पास से गिरफ्तार किया गया। बताया गया कि पुलिस अधीक्षक एम मिश्रा के निर्देश पर कपकोट पुलिस की ओर से मादक द्रव्यों की रोकथाम के लिये शनिवार रात को अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध स्विफ्ट कार को रोककर और उसकी जांच की गयी तो उसमें से 1.189 किलोग्राम चरस बरामद की गयी। बरामद चरस की कीमत 110000 रूपए आंकी गयी है।

इसके बाद पुलिस ने वाहन में सवार तीन आरोपियों देवेंन्द्र छेत्री, हिमांशु कुमार व विनोद कुमार को गिरफ्तार कर लिया। तीनों के खिलाफ कपकोट थाना में मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस तीनों का आपराधिक रिकार्ड में खंगालने में जुट गयी है।

गिरफ्तार आरोपियों में एक देवेन्द्र देहरादून के रायपुर के किछूवाला का निवासी है जबकि दो अन्य बागेश्वर के बैड़ा मझेड़ा व धरमघर के रहने वाले हैं। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे चरस को सुदूरवर्ती गांवों से सस्ते दामों पर खरीद देहरादून ले जा रहे थे और महंगे दामों पर बेच कर मोटा मुनाफा कमाना चाहते थे।

यह भी पढ़े: हरियाणा के सभी पेट्रोल पंप किसान आंदोलन के समर्थन में 8 दिसंबर को रहेंगे बंद 

Related Articles

Back to top button