नंद नगरी में गिरी तीन मंजिला इमारत, कई लोग दबे, रेस्क्यू ऑपेरशन जारी

उत्तरी-पूर्वी दिल्ली के डीसीपी के मुताबिक, शनिवार दोपहर लगभग 1.30 बजे पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। इसमें बताया गया कि नंद नगरी दिल्ली स्थित भवन की एक दीवार गिर गई है।

नई दिल्ली: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में तीन मंजिला इमारत भरभरा कर गिर गई। आशंका जताई जा रही है कि बिल्डिंग के मलवे में कई लोग दबे हो सकते हैं। सूचना के बाद मौके पर पुलिस, दमकल और नगर निगम की टीम पहुंच गई है और राहत, बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। मलबे को हटाने में स्थानीय लोग भी मदद कर रहे हैं। बिल्डिंग पुरानी बताई जा रही है।

उत्तरी-पूर्वी दिल्ली के डीसीपी के मुताबिक, शनिवार दोपहर लगभग 1.30 बजे पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। इसमें बताया गया कि नंद नगरी दिल्ली स्थित भवन की एक दीवार गिर गई है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। घर के मालिक का नाम धनी राम है, वह यहां परिवार के साथ रहते हैं। मलबे से तीन लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है। इनमें धनी राम (65 वर्ष) उनकी पत्नी अनारो देवी (65 वर्ष) और राजकुमार (64 वर्ष) को बचा लिया गया है। सभी को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, मलबे में अभी भी एक व्यक्ति के दबे होने की आशंका है।

यह भी पढ़ें: हरियाणा: उप मुख्यमंत्री का विरोध करने पहुंचे किसान की हार्ट अटैक से मौत

Related Articles