तीन साल की बच्ची के साथ बलात्कार, आरोपी फरार

एक व्यक्ति ने तीन साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किया।

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ ( Chhattisgarh ) के रायपुर ( Raipur ) में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। एक व्यक्ति ने तीन साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किया। इस घटना के बाद बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि आरोपी फरार है। पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए कहा कि यह घटना रायपुर के धरसीवा थाना क्षेत्र की है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि सोमवार को बालिका अपने घर के करीब खेल रही थी तब करीब में रहने वाला आरोपी उसे किसी सुनसान स्थान पर ले गया और उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि घटना के दौरान जब बच्ची बेहोश हो गई तब वह उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया। बच्ची की हालत खराब होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों के मुताबिक अब बच्ची की हालत स्थिर है।

आरोपी हुआ फरार 

पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है और पुलिस उसे पकड़ने के लिए पुलिस जगह-जगह छापे मार रही है। पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाला आरेपी बच्ची के पड़ोस में ही रहता था और बच्ची के परिवार को अच्छी तरह से जानता था। पुलिस ने बच्ची के माता-पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है पूरे मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: West Bengal Assembly elections: Nandigram में अपने पैरों पर फिर खड़ी हुईं ममता बनर्जी, गाया राष्ट्रगान

Related Articles

Back to top button