इसके लिए ‘लड़की’ होना खता बन गया

0

29-1440819194-exlstकानपुर देहात। क्या यह उसकी खता थी कि पिता के न होने के बावजूद वह पढ़ना चाहती है या फिर लड़की होना खता बन गया है। स्कूल जाने का रास्ता उसके लिए भारी पड़ गया।  गांव के ही तीन दबंगों ने खेत में घसीटकर उसके साथ जबरदस्ती रेप करने का प्रयास किया। असफल रहने पर जान लेने की कोशिश भी की, लेकिन आहट सुन पहुंचे ग्रामीणों को देख तीनों भाग गए।

जब पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो दबंगों की धमकियों से दहशतजदा परिवार घर में कैद होकर रह गया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक्टर पर रेप का केस

मामला मंगलपुर थाना क्षेत्र का है। जहाँ गांव के तीन युवकों प्रदीप, सतेंद्र व अशोक ने छात्रा को हवस का शिकार बनाने और असफल होने पर जान लेने का प्रयास किया। दबंगों ने दसवीं की छात्रा को साईकिल से गिराकर अंगौछे से उसका मुंह बाँध दिया। फिर उसके कपड़े फाड़ डाले। वह तो आहट पाकर पहुंचे ग्रामीणों के कारण उसकी जान बच सकी। पूरे मामले में पुलिस पर भी उंगलियाँ उठ रही हैं। पहले तो पुलिस ने घंटो मामला दर्ज करने पर लगा दिया है। वहीं पुलिस गिरफ्तारी न करके दबंगों द्वारा समझौते का दबाव डाले जाने का मौका दे रही है। थानेदार का कहना है कि पूरी कोशिश हो रही है आरोपियों को गिरफ्तार करने की।

loading...
शेयर करें