इस मोबाइल एप के जरिये मात्र 30 सेकेंड में पता कर सकेंगे कोरोना के लक्षण

कोरोना से लोग अपने परिवार की सुरक्षा के लिए कई सारे हथकंडे अपना रहे है। ऐसे में Hcare ने एक मोबाइल एप लॉन्च किया है। जो कोरोना के लक्षण होने की जानकारी देगा।

0

नई दिल्ली: एक तरफ जहां पूरी दुनिया में कोरोना का कहर जारी है। तो वहीं दसरी तरफ कोरोना से बचाने के लिए कई कंपनियां सामने आई हैं। कोरोना से लोग अपने परिवार की सुरक्षा के लिए कई सारे हथकंडे अपना रहे है। ऐसे में Hcare ने एक मोबाइल एप लॉन्च किया है। जो कोरोना के लक्षण होने की जानकारी देगा।

कोरोना के लक्षण
कोरोना के लक्षण

Hcare लोगों को करेगा जागरूक

कोरोना वायरस से बचने के लिए और उससे पूरी सावधानी बरतने के लिए लोग अब जागरूक होने लगे हैं। इससे जागरूक रहने के लिए कई तरीके अपना रहे हैं। ऐसे में Hcare ने एक मोबाइल एप्लिकेशन लॉन्च किया है। जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेन्स और मशीन लर्निंग टेक्नालजी पर बना है। कोरोना के लक्षण डिटेक्शन और किसी भी व्यक्ति के कोरोना एक्सपोसर करने का यह एक प्रारंभिक उपकरण है।

30 सेकेंड में देगा रिजल्ट

Hcare मोबाइल एप्लिकेशन केवल 30 सेकेंड में कुछ सामान्य और सवालों के जवाब, यूजर की आवाज और खांसी के नमूनों के जरिया रिजल्ट बताता है।

कैसे करेगा काम

Hcare एप के बारे में हम आपको कुछ जरूरी बात बताएंगे जिससे आप अपने कोरोना के लक्षण का पता लगा सकेंगे। सबसे पहले आपको प्ले स्टोर से इस एप को डाउनलोड करना होगा। फिर उसके बाद जो फी वो प्रोसेस मांगेगा उसको फिल करना होगा। जिसके बाद एप पर आपको कोरोना के लक्षण दिखने लगेंगे।

ये भी पढ़ें: कई देशो में कोरोना की दूसरी लहर, दोबारा लॉक डाउन की तैयारी

शेयर करें