टाइगर 3: कैटरीना के साथ मुंबई से रूस के लिए रवाना हुए सलमान

महामारी के बावजूद निर्माता फिल्म के पैमाने पर समझौता करने के लिए तैयार नहीं थे और उन्होंने टाइगर 3 को एक शानदार नाटकीय अनुभव के रूप में योजना बनाई है।

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ 20 अगस्त को मुंबई से रूस के लिए रवाना हुए, ताकि जासूसी थ्रिलर टाइगर 3 के अंतर्राष्ट्रीय चरण की शूटिंग की जा सके, जिसे महामारी के कारण रोक दिया गया था। मुंबई एयरपोर्ट पर पपराजी सलमान और कैटरीना को क्लिक करने के लिए काफी एक्साइटेड थे।

सलमान और कैटरीना ने 45 दिनों के भीषण कार्यक्रम के लिए नेतृत्व किया है, जो एक्शन दृश्यों से भरा होगा और अभिनेताओं को ऑस्ट्रिया और तुर्की सहित कम से कम 5 अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों में शूटिंग करते देखा जाएगा। सूत्र के अनुसार, सलमान और कैटरीना पहले रूस में उतरेंगे और फिर तुर्की और ऑस्ट्रिया जैसे कई शूटिंग स्थलों पर जाएंगे।

महामारी के बावजूद निर्माता फिल्म के पैमाने पर समझौता करने के लिए तैयार नहीं थे और उन्होंने टाइगर 3 को एक शानदार नाटकीय अनुभव के रूप में योजना बनाई है। इस प्रकार, यह शेड्यूल फिल्म के दृश्य असाधारण में बहुत कुछ जोड़ देगा और कुछ पहले कभी न देखे गए एक्शन दृश्यों को फिल्माया जाएगा।

टाइगर 3, कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान अभिनीत स्पाई थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी का तीसरा भाग है। कबीर खान द्वारा निर्देशित पहली किस्त एक था टाइगर 2012 में रिलीज़ हुई थी। दूसरी टाइगर ज़िंदा है 2017 में रिलीज़ हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास ज़फ़र ने किया था।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति कोविंद ने दी OBC विधेयक में संशोधन को दी मंजूरी 

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles