टाइगर श्रॉफ को इस लड़की ने डांस में हराया, इस फिल्म के गाने पर परफॉर्म करते दिखे

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने एक लड़की के डांस के आगे हार मान ली है। इस लड़की की उम्र महज 18 महीने है। मासूम का डांस वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को 11 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के स्टंट और डांस का कोई मुकाबला नहीं है। हर गानों में टाइगर श्रॉफ का डांस बेहद शानदार होता है। उनसे मुकाबले करने के बात दूर लोग को उनके डांस को कॉपी करना भी काफी मुश्किल होता है।

लेकिन बेहतरीन डांस करने वाले टाइगर श्रॉफ ने डांस के मामले में एक के आगे हार मान ली है और साफ कहा- कि वो इससे कोई कॉम्पिटिशन नहीं कर सकते। ये कोई और नहीं बल्कि एक मासूम लड़की है, जो टाइगर श्रॉफ की फैन है और उनका मूव्स को देख डांस करने की कोशिश कर रही है। दरअसल, ट्वीटर यूजर श्रद्धा शलगर ने एक बच्ची का वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में बच्ची ‘वॉर’ फिल्म के ‘जय जय शिव शंकर’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए श्रद्धा ने टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन को टैग किया और लिखा- ‘डियर ऋतिक और टाइगर आप दोनों को एक तगड़ा कॉन्पिटिशन मिल गया है, आपको मेरी 18 महीने की भतीजी का दिल से किया डांस जरूर देखना चाहिए।’ ‘कोई कॉन्पिटिशन ही नहीं है, वो जीत गई.. मैं हार मानता हूं।’ सोशल मीडिया पर बच्ची का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को 11 हजार से ज्यादा लोग देख चुके है। बात करें अगर टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की तो, उनकी झोली में कई महंगे और बड़े प्रोजेक्ट है। लेकिन कोरोना वायरस के चलते सभी सितारे घर पर ही समय बिता रहे है।

Related Articles