Tiger Shroff ने किया Singing में डेब्यू, ‘वंदे मातरम’ हुआ रिलीज, देखें Video

जैकी भगनानी और टाइगर श्रॉफ ने अपनी आवाज में और रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित देशभक्ति एंथम 'वंदे मातरम' रिलीज कर दिया गया है

मुंबई: बॉलीवुड के Multitalented एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने एक्टिंग से लेकर डांसिग तक हर अंदाज में फैंस का दिल जीत लिया है। अपने इसी टैलेंट के दम पर टाइगर श्रॉफ एक लोगप्रिय कलाकार बन गए है। अब टाइगर ने एक और फिल्ड में अपना डेब्यू कर लिया है। अब वह सिंगर भी बन गए है। जी हां टाइगर श्रॉफ ने 75वें स्वतंत्रता दिवस पर अपनी आवाज में गाया हुआ गाना देश को समर्पित किया है। जिसका नाम है, ‘वंदे मातरम’ (Vande Mataram)। इस गाने को 10 अगस्त यानी की आज रिलीज कर दिया गया है।

जैकी भगनानी ने किया Video शेयर

बॉलीवुड के सबसे कम उम्र के फिल्म निर्माता जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) और टाइगर श्रॉफ ने अपनी आवाज में इस गाने को गाया है। जिसका कोरियोग्राफ रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) ने किया है। जैकी भगनानी ने इस गाने का Video शेयर करते हुए लिखा कि यह हमारे गौरवशाली राष्ट्र और उसके लोगों के रक्षा बलों को समर्पित है। बड़े सम्मान और गर्व के साथ, हम आपको यह विशेष श्रद्धांजलि प्रस्तुत करते हैं।

जैकी भगनानी ने ‘वंदे मातरम’ का टीजर पहले शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि, टाइगर श्रॉफ द्वारा इस गाने में आवाज दी गई है, यह गायक-अभिनेता टाइगर श्रॉफ का हिंदी में पहला गीत है, जो इससे पहले दो अंग्रेजी गीत, कैसानोवा और अनबिलीबल के साथ सफलता हासिल कर चुके है।

उन्होंने यह भी लिखा था कि “वंदे मातरम केवल एक गीत नहीं है बल्कि एक भावना है जो स्वतंत्र भारत का जश्न मनाती है। एक विशेष गीत साझा करने के लिए बहुत आभारी हूं, हमारे भारत, हमारे घर को श्रद्धांजलि। खुशी की बात नहीं हो सकती कि मेरे भाई टाइगर जैकी श्रॉफ ने इसे इतनी खूबसूरती से गाया है। बहुत उत्साहित हूं इसे आप सभी के साथ साझा करने के लिए। 10 अगस्त को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़े45 मिनट में 12 विधेयक-अनुपूरक बजट सदन में पास, कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles