टाइगर श्रॉफ ने खोले अपने बचपन के शैतानियों के राज, ऐसे करते थे परेशान

मुंबई। बचपन में तो हर कोई खूब शैतानी करता हैं। अभी हाल ही में एमटीवी बीट्स चैनल के एक सेगमेंट ‘एलओएल अप्रैल’ में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पटानी ने अपने बचपन के कुछ किस्से शेयर किये जिसमे दोनों ने बताया कि वे बचपन में कितने शैतान हुआ करते थे। टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अपने बचपन में बहुत शैतान थे और दोनों हमेशा लोगों के साथ शैतानिया दिया करते थे।एक्टर टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पटानी

एमटीवी चैनल में दिए गये अपने एक इंटरव्यू में टाइगर ने कहा कि “यह काफी गलत था लेकिन बचपन में मैंने एक व्यक्ति के सीट पर च्यूइंगम लगी दी जो उसकी पीठ से चिपक गई। वह मेरे द्वारा किया गया शैतानी भरा मजाक था।” टाइगर अभी देखने में जितने सीधे और सीरियस लगते हैं बचपन में वे उतने ही शैतान थे।

दिशा ने भी अपने बचपन का एक किस्सा याद करते बताया कि, “जब मैं छोटी थी, तब हमारे यहां नया टेलीफोन आया था। मैं और मेरी बहन साथ बैठकर किसी को भी फोन किया करते थे। हम फोन लगाते थे और कहते थे ‘हाय, मैं माता बात कर रही हूं’। हम किसी का नाम ले लिया करते थे।” दोनों ने अपने बचपन के बारे में काफी बातें शेयर की।

हाल ही में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म ‘बागी 2’ रिलीज हुई थी जो अभी तक बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है। यह फिल्म अब तक 150 करोड़ की कमाई कर चुकी है। टाइगर ने फिल्म में कई दमदार एक्शन सीन किए हैं। ‘बागी 2’ का निर्देशन अहमद खान ने किया है।

Related Articles