टाइगर श्रॉफ ने लॉकडाउन में शुरू की सिंगिंग, ‘हीरोपंति 2’ में एक्टर गा सकते हैं गाना

मुंबई: सलमान खान, आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर जैसे कई बॉलीवुड स्टार्स आजकल फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग करते भी नजर आते हैं। वहीं अब इस लिस्ट में टाइगर श्रॉफ का नाम भी जुड़ने वाला है। टाइगर श्रॉफ पहले ही अपनी अदाकारी, डांसिंग और जबरदस्त एक्शन से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। अब जल्द ही फैंस को उनका एक नया हुनर देखने को मिलेगा।

दरअसल, कोरोना वायरस की वजह से हुए लोकडाउन के कारण हर कोई अपने घरों में रहने को मजबूर था। ऐसे में कई लोगों ने नए हुनर सीखे हैं। टाइगर श्रॉफ ने भी लॉकडाउन के दौरान सिंगिंग की कला सिखी है। टाइगर ने इस लॉकडाउन के समय का भी पूरा इस्तेमाल करते हुए अपनी सिंगिंग को बेहतर किया है। खबरों के मुताबिक़ टाइगर श्रॉफ का कहना है, लॉकडाउन के दौरान सिंगिंग सीखने में बहुत मजा आया। अब मैं उन लाइनों के साथ एक नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहा हूं। बताया जा रहा है कि टाइगर अपनी अगली फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में गाना गाते नजर आ सकते हैं। हालात सामान्य होते ही वे ‘हीरोपंती 2’ की शूटिंग शुरु करेंगे।

टाइगर ही नहीं, बल्कि उनके पिता और दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ को संगीत का बहुत शौक हैं। उन्हें एवरग्रीन अभिनेता देव आनंद के गाने गुनगुनाना बेहद पसंद है। बता दें कि इंडस्ट्री में सबसे फिट अभिनेताओं में से एक कहे जाने वाले टाइगर ने लॉकडाउन में भी अपने फिटनेस का पूरा ध्यान रखा है। उनका कहना है कि उन्होंने एक्सरसाइज और मेडिटेशन के जरिए इस लॉकडाउन का सामना किया है। उन्होंने कहा, “मैंने अपने जिम के कुछ उपकरण अपने घर पर ही शिफ्ट कर लिए हैं। यह एक लाइफ सेवर की तरह हैं। मैंने लॉकडाउन में भी घर पर अपना वर्कआउट जारी रखा।

Related Articles