75वें स्वतंत्रता दिवस पर Tiger Shroff करने वाले हैं धमाका, ‘वंदे मातरम’का पोस्टर रिलीज

जैकी भगनानी और टाइगर श्रॉफ ने अपनी आवाज में और रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित देशभक्ति एंथम 'वंदे मातरम' का मोशन पोस्टर स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य पर रिलीज किया है

मुंबई: बॉलीवुड के सबसे कम उम्र के फिल्म निर्माता जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)ने अपनी आवाज में और रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) द्वारा निर्देशित देशभक्ति एंथम ‘वंदे मातरम'(Vande Matram) का मोशन पोस्टर 75वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य पर रिलीज किया है। यह गाना 10 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।

जैकी भगनानी ने शेयर किया यह Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shrof) के साथ जैकी भगनानी के जस्ट म्यूजिक ने आज स्वतंत्रता दिवस (Indian Independence Day) से पहले देशभक्ति एंथम ‘वंदे मातरम’ का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है। जैकी भगनानी ने Video शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, टाइगर श्रॉफ द्वारा इस गाने में आवाज दी गई है, यह गायक-अभिनेता टाइगर श्रॉफ का हिंदी में पहला गीत है, जो इससे पहले दो अंग्रेजी गीत, कैसानोवा और अनबिलीबल के साथ सफलता हासिल कर चुके है। यह गाना 10 अगस्त को रिलीज होगा।

“वंदे मातरम केवल एक गीत नहीं है बल्कि एक भावना है जो स्वतंत्र भारत का जश्न मनाती है। एक विशेष गीत साझा करने के लिए बहुत आभारी हूं, हमारे भारत, हमारे घर को श्रद्धांजलि। खुशी की बात नहीं हो सकती कि मेरे भाई टाइगर जैकी श्रॉफ ने इसे इतनी खूबसूरती से गाया है। बहुत उत्साहित हूं इसे आप सभी के साथ साझा करने के लिए। 10 अगस्त को रिलीज हो रही है।

 

यह भी पढ़ेIndia-Russia Relationship: अफगानिस्तान बैठक में भारत को नहीं मिला न्यौता, जानिए क्यों?

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles