‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे टाइगर श्रॉफ, बारिश में भी नहीं रुकी शूटिंग

देहरादून। बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का हाल ही पोस्टर रिलीज किया गया था। इस फिल्म के लिए टाइगर श्रॉफ जी तोड़ मेहनत करते हुए भी नजर आ रहे हैं। देहरादून में आज सुबह से ही बारिश का शिलशिला जारी है। लेकिन इसके बावजूद भी टाइगर ने इस फिल्म की शूटिंग नहीं रोकी।

tiger shroff

सोमवार को देहरादून के फॉरेस्ट रिसर्च इंस्टीट्यूट में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई। और उनकी एक झलक पाने के लिए फैन्स इसी बारिश में पहुंच गए।

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ बॉक्स ऑफिस हिट फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म के साथ ही आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में कदम रखा। लेकिन इस बार इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ नजर आने वाले हैं ऐसे में उनके फैन्स उन्हें देखने के लिए बारिश में ही फैंस एफआरआई पहुंच गए।

रविवार को टाइगर श्रॉफ, अनन्या और तारा ने एक गाने के लिए दो घंटे तक रिहर्सल की थी। सोमवार से देहरादून में फिल्म डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा, स्टूडेंट आफ द ईयर-2 की टीम के साथ लाइट, कैमरा और एक्शन करेंगे। कॉलेज का नाम पहली फिल्म की तरह सेंट थेरेसास ही रखा गया है। 21 अप्रैल तक फिल्म की शूटिंग यहां होगी।

tiger shroff with ananya के लिए इमेज परिणाम

बताते चलें कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में जहां टाइगर को मेल लीड के तौर पर दिखेंगे तो वहीँ चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे नजर आएंगी।

Related Articles