Tiger Shroff शुरू करेंगे ‘Heropanti 2’ की शूटिंग, जानिए किस दिन होगी रिलीज़

टाइगर श्रॉफ ने अपनी पहचान बनाई और लोगों ने उनके अभिनय को खूब सराहा उनके ऐक्शन अवतार को खूब पसंद किया और अब टाइगर श्रॉफ दर्शकों के बीच Heropanti 2 लेकर आने वाले हैं।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता Tiger shroff ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म हीरोपंती से की थी यह फिल्म शब्बीर खान द्वारा निर्देशित की गई थी। इस फिल्म से टाइगर श्रॉफ ने अपनी पहचान बनाई और लोगों ने उनके अभिनय को खूब सराहा उनके ऐक्शन अवतार को खूब पसंद किया और अब टाइगर श्रॉफ दर्शकों के बीच Heropanti 2 लेकर आने वाले हैं।

आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म Heropanti 2 की शूटिंग 3 अप्रैल से शुरू करने जा रहे हैं। फिल्म प्रोडक्शन के सूत्रों से पता चला है कि Heropanti 2 का पहला चरण मुंबई में ही शूट किया जाएगा जिसके बाद Covid-19 की स्तिथि को देखते हुए देश और विदेश के अन्य स्थानों पर शूटिंग करने का निर्णय लिया जाएगा। टाइगर श्रॉफ इस फिल्म को एक बड़े एक्शन सीक्वेंस के साथ शूट करेंगे जिसकी तैयारी प्रोडक्शन ने की हुई है। Heropanti 2 का पोस्टर टाइगर श्रॉफ के जन्मदिन के मौके पर शेयर किया गया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।

इस फिल्म की घोषणा पिछले साल फरवरी में की गई थी और इस साल टाइगर श्रॉफ ( Tiger shroff ) के जन्मदिन पर निर्माताओं ने इसकी रिलीज़ डेट का खुलासा करते हुए इसे 3 दिसंबर 2021 को रिलीज का ऐलान किया था। दर्शक एक्शन से भरपूर इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये दिग्गज गीतकार फिल्म के साथ जुड़ा

इस फिल्म की खास बात यह है कि ऑस्कर विजेता एआर रहमान इस फिल्म में करीब 5 गाने कंपोज करने वाले हैं। साजिद नाडियाडवाला ने निर्देशक अहमद खान की हीरोपंती 2 के लिए अकादमी पुरस्कार विजेता ए आर रहमान और गीतकार महबूब को अपनी टीम में शामिल किया है। अब ए आर रहमान महबूब और अहमद खान की रंगीला तिकड़ी 25 साल बाद फिर से एक साथ नजर आने वाली है। और ये फिल्म Heropanti 2 के कारण ही संभव हो पाया है।

यह भी पढ़े: कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, सरकार ने स्कूलों में लगा दिया ताला, जानें कब तक बंद रहेंगे स्कूल

Related Articles