टाइगर श्राफ की ‘बागी 3’, धमाकेदार ओपनिंग के साथ सफर शुरु- जानें कलेक्शन

बागी फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म बागी 3 सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। टाइगर श्राफ, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर स्टारर इस एक्शन इंटरटेनर को जहां समीक्षकों से फिल्म को निगेटिव प्रतिक्रिया मिली है, वहीं टाइगर फैंस फिल्म को शानदार मान रहे हैं। लेकिन कहानी के मामले में फिल्म बेहद कमजोर है। बहरहाल, अहमद खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी ओपनिंग दी है। बागी 3 ने शुक्रवार को 17.50 करोड़ की कमाई की है। बागी 3 अपने पहले वीकेंड में ही 70-80 करोड़ तक पहुंच जाएगी। लिहाजा, फिल्म का 100 करोड़ क्लब में पहुंचना पक्का हो जाएगा।

साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बनी बागी 3 भारत में 4400 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। जबकि ओवरसीज में 1100 स्क्रीन पर। यह सिर्फ टाइगर श्राफ की सबसे बड़ी रिलीज नहीं, बल्कि वर्ल्डवाइड सबसे बड़े स्तर पर रिलीज होने वाली बॉलीवुड फिल्मों में शामिल है।

वॉर

टाइगर श्राफ- ऋतिक रोशन स्टारर इस फिल्म ने 53.35 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग दी थी। यह बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म है।

बागी 2

गुड फ्राइडे के छुट्टी पर रिलीज हुई इस फिल्म ने 25.10 करोड़ की ओपनिंग की थी। फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन ट्रेड पंडितों की उम्मीद से कहीं ज्यादा था।

स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2

टाइगर श्राफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया स्टारर इस फिल्म ने 12.06 करोड़ की ओपनिंग कमाई थी। लेकिन आगे बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

बागी

इस फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म.. बागी ने 11.94 करोड़ से शुरुआत की थी। टाइगर श्राफ- श्रद्धा कपूर स्टारर यह फिल्म सुपरहिट रही थी।

द फ्लाइंग जट

टाइगर और जैकलीन की इस फिल्म ने 7.10 का ओपनिंग कलेक्शन दिया था। लेकिन दूसरे ही दिन से फिल्म की कमाई नीचे लुढ़क गई।

Related Articles