बॉलीवुड में टाइगर मरेगा दहाड़, आयुष से होगी सलमान की लड़ाई, जारी हुआ नया फिल्म पोस्टर

मुंबईः बॉलीवुड के पर्दे पर एक बार फिर से भाईजान धमाका मचाने आ रहे है। सलमान खान (Salman Khan) फिल्म्स प्रोडक्शन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ (Antim The Final Truth)’ का पहला पोस्टर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर को देख कर हम आने वाली फिल्म अंतिम से क्या उम्मीद कर सकते हैं, सलमान खान और आयुष शर्मा को आंखों में आंखे डालते हुए दिखाई दें रहे है और यह स्पष्ट है कि यह अंत तक की लड़ाई होगी।

फिल्म का पोस्टर डिजाइन इंटेंस है और दो प्रमुख पुरुषों के बीच एक महाकाव्य संघर्ष को दिखाया गया है। बॉलीवुड खबरों के मुताबिक, इस फिल्म की कहानी मुख्य रूप से एक पुलिस वाले और गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती है, दो-नायकों वाली फिल्म, अंतिम पूरी तरह से दो अलग-अलग दुनिया और विचारधाराओं के दो नायकों को आमने-सामने लाती है, जिससे एक रैवेनिंग और रोंगटे खड़े कर देने वाला अंत देखने को मिलेगा।

अब तक के बॉलीवुड में ऐसा पहली बार हो रहा है कि जब सलमान खान और आयुष शर्मा एक दूसरे के साथ पर्दे पर दिखाई देंगे। सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत, अंतिम सलमा खान द्वारा निर्मित और महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है।

Related Articles