लॉस एंजिल्स में टाइगर की कार का भीषड़ सड़क हादसा, अस्पताल में भर्ती

लॉस एंजिल्स: लॉस एंजिल्स के दक्षिण में गोल्फ के जाने माने खिलाड़ी टाइगर वुड्स (45) (Tiger Woods) की कार का मंगलवार को बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में वो काफी ज्यादा घायल हो गए है। लॉस एंजिलिस काउंटी शेरिफ विभाग ने मंगलवार इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि घायल हुए टाइगर वुड्स (Tiger Woods) को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। इस घटना की जानकारी वायरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर के साथ शेयर की है।

पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, स्थानीय समयानुसार सुबह 7:12 बजे गोल्फर वुड्स हॉथोर्न बुलेवार्ड पर यात्रा कर रहे थे। वें गाड़ी अकेले चला रहे थे और गाड़ी की स्पीड काफी तेज थी। इस दौरान उनकी कार ब्लैकहॉर्स रोड पर फिसल गई और डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल टाइगर को कार से निकाला और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

 टाइगर वुड्स
टाइगर वुड्स

ये भी पढ़ें : सिंघु गांव से हटाई गई बैरिकेडिंग, 29 दिन बाद खुला गांव का रास्ता

हादसे की चल रही जांच

इस घटना के संदर्भ में पुलिस ने बताया है कि वुड्स कार में अकेले जा रहे थे, तभी उनकी कार ब्लैकहॉर्स रोड पर फिसल गई, जो लॉस एंजिल्स काउंटी में रैंचो पालोस वेरिड्स और रोल्स हिल्स एस्टेट्स को अलग करने वाली सीमा पर हादसा हुआ। इस दुर्घटना में वाहन क्षतिग्रस्त हो गई है। शेरिफ विभाग का कहना है कि हादसे की अभी भी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : सीएम शिवराज ने कहा- जहां राहुल गांधी के पड़ते है पैर, वहां कांग्रेस का होता है बंटाधार

सर्वश्रेष्ठ गोल्फरों में टाइगर वुड्स

आपको बता दें कि विश्व में अब तक के सर्वश्रेष्ठ गोल्फरों में टाइगर वुड्स की गिनती की जाती है। उन्होंने अभी हालिया पीजीए टूर इवेंट, जेनेसिस ओपन एट रिवेरा कंट्री क्लब एट पैसिफिक पालिसैड्स, कैलिफोर्निया की मेजबानी की थी। हालांकि उन्होंने हाल ही में सर्जरी के कारण टूर्नामेंट में नहीं खेला। खबर है कि वह एक गोल्फ टीवी शूट के दौरान कई हस्तियों को गोल्फ के बारे में बताने वाले थे।

 

 

Related Articles

Back to top button