विधायक विजय मिश्रा के बेटे पर कसा शिकंजा, जारी हुआ लुक आउट का नोटिस

उनके रिश्तेदारों ने विष्णु मिश्रा पर प्रॉपर्टी कब्जा करने के आरोप में मामला दर्ज कराया था. विष्णु के खिलाफ एक युवती ने भी रेप का मुकदमा दर्ज कराया था.

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के ज्ञानपुर के विधानसभा क्षेत्र के जाने माने बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की मुश्किलें धीरे-धीरे बढ़ती ही जा रही है. जेल में बंद विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा पर भी अब शिकंजा कसता दिखाई पड़ रहा है. विष्णु मिश्रा के खिलाफ लुक आउट का नोटिस जारी हो चूका है. ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्रा का बेटा विष्णु मिश्रा अभी फरार चल रहा है.

उनके रिश्तेदारों ने विष्णु मिश्रा पर प्रॉपर्टी कब्जा करने के आरोप में मामला दर्ज कराया था. विष्णु के खिलाफ एक युवती ने भी रेप का मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस को काफी समय से विष्णु की तलाश है. लेकिन वह फरार चल रहा है. विष्णु के देश से बाहर भाग जाने की आशंका पर लुक आउट नोटिस जारी कर दिया गया है.

भदोही के पुलिस अधीक्षक ने इस संबंध में ब्यूरो ऑफ इमिग्रेशन को एक पत्र जारी किया है. बता दे कि गैंगरेप मामले में पीड़िता का लिखित में बयान दर्ज किये जाने के बाद पुलिस ने विष्णु की गिरफ्तारी के लिए सर्विलांस को एक्टिव कर दिया था. विष्णु के खिलाफ पहले से ही कुर्की का नोटिस जारी किया जा चुका है. विष्णु मिश्रा की अग्रिम जमानत याचिका सुप्रीम कोर्ट पहले ही खारिज कर चुका है.

विष्णु मिश्रा के खिलाफ वाराणसी की एक गायिका ने गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया था. पीड़िता का बयान कोर्ट में दर्ज हो चुका है. इसके बाद पुलिस भी विष्णु की गिरफ्तारी के लिए सक्रिय हो गई है.

यह भी पढ़े: भारतीय तटरक्षक बल ने श्रीलंकाई समुद्री क्षेत्र में फंसे मछुआरों को बचाया

Related Articles