तैमूर-इनाया को ज्यादा अटेंशन देने पर मीडिया से खफा सोहा अली खान

0

मुंबई। बॉलीवुड के स्टार किड्स में करीना कपूर खान के बेटे तैमूर और सोहा अली खान की बेटी इनाया की फैंस फॉलोविंग अभी से बहूत हैं। अक्सर ये स्टार किड्स खबरों में छाए ही रहते हैं। हाल ही में अभी सोहा अली खान मीडिया द्वारा उनकी बेटी इनाया और भतीजे तैमूर को लगातार फॉलो किए जाने से परेशान हो चुकी हैं। एक्ट्रेस सोहा अली खान अभी से दोनों बच्चों के लिए मीडिया की तरफ से मिल रहे ज्यादा अटेंशन से बेहद नाराज हैं।

 इनाया  तैमूर

सोहा ने कहा- हम समझते हैं कि लोगों से रूबरू होना हमारे काम का हिस्सा है लेकिन यह हमारे लिए है न कि हमारे बच्चों के लिए, इसलिए उन्हें मीडिया द्वारा एक्सपोज करना गलत है। मुझे वाकई ऐसा लगता है कि तैमूर के लिए तो यह बहुत ज्यादा हो रहा है। सोहा को यह बिल्कुल पसंद नहीं है कि मीडिया बार-बार इन बच्चों को परेशान करे। उनका मानना है कि ये दोनों ही अभी काफी छोटे हैं तो उन्हें उनकी प्राइवेसी दी जानी चाहिए।

Carpooling! ❤️

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

मालूम हो कि सोहा कुणाल खेमू संग शादी के बंधन में बंध गई थीं। सोहा ने सितंबर, 2017 में बेटी इनाया को जन्म दिया था। सोहां ने एक बार कहा था कि इनाया के आने से उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई है। इनाया ने मुझे एक अलग इंसान के तौर पर विकसित किया है।

loading...
शेयर करें